Move to Jagran APP

जर्जर राधा रोड के कारण लोग परेशान

रामपुर राधा रोड की हालत काफी समय से खस्ता है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 11:09 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:09 PM (IST)
जर्जर राधा रोड के कारण लोग परेशान
जर्जर राधा रोड के कारण लोग परेशान

रामपुर : राधा रोड की हालत काफी समय से खस्ता है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं और सड़क पूरी तरह से उधड़ चुकी है। ऐसे में इधर से गुजरते समय आए दिन दोपहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल हो जाते हैं। अफसरों से कई बार मांग करने के बाद भी सड़क को ठीक नहीं कराया गया है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस में राधा रोड काफी महत्वपूर्ण मार्ग है। इस रोड से नैनीताल हाईवे से लोग शहर और राम-रहीम पुल होते हुए शाहबाद को जाते हैं। इस कारण इस मार्ग पर पूरे दिन काफी वाहनों का आवागमन लगा रहता है। यह मार्ग काफी समय से जर्जर है। इस पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। हालांकि, नगर पालिका की ओर से कुछ समय पहले इन गड्ढों को मलवा डलवाकर भरवा दिया गया था। मगर सड़क पर अब भी जगह-जगह गड्ढे और सड़क उधड़ी हुई है, जिससे अक्सर हादसे होते रहते हैं। इधर से जाते समय आए दिन दो पहिया वाहन और ई-रिक्शा पलटती रहती हैं। बारिश में सड़क पर जलभराव और कीचड़ पसरने के कारण लोगों का इधर से निकलना दुश्वार हो जाता है। सड़क के गड्ढों में जलभराव और कीचड़ के कारण लोगों को काफी दिक्कत होती है। लोगों ने इस सड़क को बनवाने के लिए कई बार अधिकारियों से मांग की है मगर इसे अभी तक ठीक नहीं कराया गया है। इससे क्षेत्र के अलावा इधर से गुजरने वाले राहगीरों को काफी परेशानी होती है। लोगों ने शीघ्र जर्जर सड़क को बनवाने की मांग की है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी इंदू शेखर मिश्रा ने बताया कि सड़क को शीघ्र बनवाने का प्रयास किया जा रहा है। मंगलवार को वर्क आर्डर भी निर्गत कर दिया गया है। राधा रोड जर्जर होने के कारण इधर से गुजरते समय आए दिन दो पहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल होते रहते हैं। सड़क शीघ्र बनवाई जाए।

ममता। सड़क को ठीक कराने के लिए कई बार अधिकारियों से मांग कर चुके हैं। शीघ्र सड़क बनने का आश्वासन मिलता है। मगर समस्या दूर नहीं होती।

सोनू। राधा रोड पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं और सड़क पूरी तरह से उधड़ चुकी है। इससे इधर से गुजरने में लोगों को काफी परेशानी होती है।

रेहान। सड़क पर जब कोई वाहन तेजी से गुजरता है तो धूल उड़ने से आसपास के लोगों को काफी परेशानी होती है। इसके अलावा बारिश में कीचड़ पसर जाती है।

महफूज खान।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.