Move to Jagran APP

पड़ोसियों को फंसाने के लिए पति ने ही की थी मुरादन की हत्या

शाहबाद (रामपुर) जमीनी विवाद में पड़ोसियों को फंसाने के चक्कर में पति ने ही मुरादन की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 11:22 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 11:22 PM (IST)
पड़ोसियों को फंसाने के लिए पति ने ही की थी मुरादन की हत्या
पड़ोसियों को फंसाने के लिए पति ने ही की थी मुरादन की हत्या

शाहबाद (रामपुर) : जमीनी विवाद में पड़ोसियों को फंसाने के चक्कर में पति ने ही मुरादन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर आरोपित पति को मय तमंचे के साथ गिरफ्तार कर उसका चालान किया है।

loksabha election banner

ग्राम मढैयान वदे में बृहस्पतिवार की रात 12 बजे घर में बच्चों के साथ सो रही मुरादन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तब पति ने पड़ोस में रहने वाले फुरसत एवं इकरार दो भाइयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी । सूचना पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम रात में ही मौके पर पहुंचे गए थे। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर फिगर प्रिट्स भी लिए थे। पुलिस द्वारा विवेचना के दौरान प्रकाश में आए आरोपित मृतका के पति अख्तर अली को जयतौली रोड से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा उसके घर में पड़े भूसे में से बरामद किया। कोतवाल शिव चरन सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि मेरी शादी सात साल पहले मुरादन के साथ हुई थी। मेरी पत्नी के नाम 35 बीघा जमीन थी, जिसकी देखभाल अपनी पत्नी के साथ उसके गांव में ही रहकर करता था। बताया कि उसकी पत्नी तुलसी मढैया निवासी एक युवक से फोन पर बात करती थी। इसके अलावा उसका भी अपने रिश्ते में लगने वाली साली से नजदीकी हो गई थी। इस कारण पति-पत्नी में मन मुटाव रहता था। मैंने अपनी पत्नी मुरादन से कहा कि हम ये 35 बीघा जमीन बेचकर अपने गांव जहां मेरे भाई रहते हैं वहां पर जमीन खरीद लेंगे। इसका मेरी पत्नी मुरादन काफी विरोध किया करती थी। इसलिए मैंने अपने परिवार के ही शौकीन को साथ लेकर रात्रि में मुरादन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लगभग एक माह पहले पेड़ काटने को लेकर फुरसत एवं इकरार के साथ हमारा विवाद हो गया था। इसलिए अपनी पत्नी की हत्या करने में उन दोनों का झूठा नाम लिखवा दिया था, जिससे कि मुझ पर किसी को शक न हो। कोतवाल ने बताया कि आरोपित का चालान कर दिया है। प्रकाश में आये दूसरे अभियुक्त शौकीन की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.