Move to Jagran APP

लॉकडाउन का उल्लंघन करने में दूसरी बाद फंसे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष

लॉकडाउन का उल्लंघन करने में नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष दूसरी बार फंस गए। तहसीलदार ने पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के ़खलिाफ़ दूसरी बार रिपोर्ट दर्ज कराई है। शुक्रवार को तहसीलदार नरेंद्र कुमार ने सूचना पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मतलूब अहमद अंसारी की आटा मिल गेट पर लगभग काफी लोगों की भीड़ लगी देखी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 11:20 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 11:20 PM (IST)
लॉकडाउन का उल्लंघन करने में दूसरी बाद फंसे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष
लॉकडाउन का उल्लंघन करने में दूसरी बाद फंसे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष

शाहबाद,जासं : लॉकडाउन का उल्लंघन करने में नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष दूसरी बार फंस गए। तहसीलदार ने उनके खिलाफ फिर रिपोर्ट दर्ज कराई है। शुक्रवार को तहसीलदार नरेंद्र कुमार ने सूचना पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मतलूब अहमद अंसारी की आटा मिल गेट पर लगभग काफी लोगों की भीड़ लगी देखी। इस दौरान भीड़ में ज्यादातर लोगों द्वारा मास्क नहीं लगाने और शारीरिक दूरी का पालन होते नहीं देखा। उनकी गाड़ी देखकर वहां से भीड़ भाग गई। तहसीलदार ने बताया कि विश्वव्यापी कोरोना महामारी को देखते हुए लॉकडाउन की स्थिति बनी है। सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृतिक व धार्मिक कार्यक्रमों के साथ-साथ सामूहिक गतिविधियों पर पूर्णता रोक भी लगी हुई है। देर शाम तहसीलदार नरेंद्र सिंह ने कोतवाली पहुंचकर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मतलूब अहमद अंसारी के खिलाफ दूसरी बार रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मतलूब अहमद अंसारी ने बताया कि लॉकडाउन की इस परिस्थिति में गरीब आदमी मदद के लिए चारों तरफ हाथ फैला रहा है। नगर का प्रथम नागरिक होने के नाते हमारा भी कर्तव्य बन जाता है कि गरीबों की सहायता की जाए। भीड़ एकत्र न हो इसके लिए समय-समय पर पुलिस को भी सूचना देकर भीड़ को हटवाया गया है। उन पर मुकदमे लिखे जा रहे हैं। दुकानदार ने अधिक मूल्य पर बेचा मोबाइल

loksabha election banner

शाहबाद : दुकानदार ने ग्रामीण से मोबाइल के तय मूल्य से तीन हजार रुपये ज्यादा ले लिए। ग्रामीण ने मामले की शिकायत जब दुकानदार से की तो आरोप है कि दुकानदार ने उसके साथ दु‌र्व्यवहार किया। ग्रामीण ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर मामले की शिकायत की है। ग्राम भौंरकी जदीद निवासी रामनिवास ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है। ग्रामीण का आरोप है की लॉकडाउन में स्कूल बंद हैं। बेटी कक्षा दस की छात्रा है। ऑनलाइन पढ़ाई के लिए नगर की प्रसिद्ध मोबाइल दुकान से वीवो कंपनी का 11 हजार रुपये की कीमत का मोबाइल खरीदा था। ग्रामीण ने जब दूसरे दुकानदार से खरीदे गए मोबाइल की कीमत पता की तो मोबाइल आठ हजार रुपये निकली। ग्रामीण ने दुकानदार के पास वापस पहुंच तीन हजार रुपये महंगा होने की बात कही। आरोप है इस पर दुकानदार ने अभद्र व्यवहार करते हुए दुकान से भगा दिया। ग्रामीण रामनिवास ने बताया कि उसने उधार कर्ज करके मोबाइल खरीदा था। पीड़ित ने मुख्यमंत्री से पोर्टल पर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। तहरीर कोतवाली में भी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.