Move to Jagran APP

बादशाह मुकदमों का सहारा मत लो, एनकाउंटर करा दो : अब्दुल्ला

रामपुर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम ने कहा ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 10:51 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 10:51 PM (IST)
बादशाह मुकदमों का सहारा मत लो, एनकाउंटर करा दो : अब्दुल्ला
बादशाह मुकदमों का सहारा मत लो, एनकाउंटर करा दो : अब्दुल्ला

रामपुर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम ने कहा कि बड़े और छोटे बादशाह मुकदमों का सहारा क्यों ले रहे हो, हिम्मत करो और एक परिवार का रामपुर में एनकाउंटर करा दो।

loksabha election banner

अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है कि पुलिस आपकी, अधिकारी आपके, सब आपका फिर आपको कौन रोक सकता है। आपको अलीगढ़ में कौन रोक पाया और बाकी यूपी में कौन रोक पाया। अपनी विचारधारा के और बड़े नेता बन जाओगे और आपको इतिहास याद करेगा। गौरतलब है कि भाजपा सरकार में आजम खां के खिलाफ कई मामलों में जांचे चल रही हैं और मुकदमे भी दर्ज हो चुके हैं। सैनिकों के अपमान का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा भाजपा नेता आकाश और भारत भूषण गुप्ता ने तीन मामलों में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे रखी हैं। इनकी जांच चल रही है। इससे पहले भी आजम खां के खिलाफ कई मुकदमे विचाराधीन हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सांसद और विधायकों के खिलाफ विचाराधीन मुकदमों की सुनवाई के लिए स्पेशल कोर्ट बनवाई गई है। आजम के खिलाफ विचाराधीन मुकदमों की सुनवाई इलाहाबाद स्पेशल कोर्ट में चल रही है। इसे लेकर आजम खां कह चुके हैं कि उनके खिलाफ इतने मुकदमे हैं कि उन्हें याद ही नहीं रहता कि कब कौन सी अदालत में पहुंचना है। उन्हें जांचों के नाम पर भी जानबूझकर परेशान किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.