Move to Jagran APP

खबर छपते ही बदल गया तीन माह से खराब पड़ा ट्रांसफार्मर, ग्रामीण बोले, दैनिक जागरण धन्यवाद

रामपुर समोदिया गांव में रखा ट्रांसफार्मर तीन माह से खराब पड़ा था। लेकिन दैनिक जागरण में खबर छपने के दूसरे दिन ही इसे बदल दिया गया। घरों में बिजली आते ही ग्रामीण बोले थैंक्स जागरण।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:08 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:08 AM (IST)
खबर छपते ही बदल गया तीन माह से खराब पड़ा ट्रांसफार्मर, ग्रामीण बोले, दैनिक जागरण धन्यवाद
खबर छपते ही बदल गया तीन माह से खराब पड़ा ट्रांसफार्मर, ग्रामीण बोले, दैनिक जागरण धन्यवाद

जागरण संवाददाता, रामपुर : समोदिया गांव में रखा ट्रांसफार्मर तीन माह से खराब पड़ा था। लेकिन, दैनिक जागरण में खबर छपने के दूसरे दिन ही इसे बदल दिया गया। घरों में बिजली आते ही ग्रामीण बोले, थैंक्स जागरण।

loksabha election banner

स्वार क्षेत्र के समोदिया गांव में तीन माह से खराब ट्रांसफार्मर को ठीक कराने के लिए ग्रामीणों ने बहुत भागदौड़ की। लेकिन, आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिल सका, जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने खराब ट्रांसफार्मर को 24 घंटे में बदलने के आदेश दे रखे हैं। बावजूद इसके बिजली अधिकारी ग्रामीणों की समस्या को नजरअंदाज कर रहे थे। ग्रामीणों की इस समस्या को दैनिक जागरण ने 21 सितंबर के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित। इसपर बिजली विभाग के अधिकारियों की नींद टूटी और अगले ही दिन ट्रांसफार्मर रखवा दिया गया। ट्रांसफार्मर रखने से ग्रामीणों की खुशी का कोई ठिकाना न रहा। ग्रामीणों ने जागरण का दिल से आभार व्यक्त किया।

गांव के मोहम्मद इदरीस का कहना है कि तीन महीने से ट्रांसफार्मर खराब पड़ा था। इससे घरों में तीन माह से अंधेरा पड़ा था। लोग गर्मी से बेहाल थे। रात को चैन से सो नहीं पा रहे थे। जागरण की कोशिश से ट्रांसफार्मर मिल गया है। अब चैन की नींद आएगी। जागरण का दिल से शुक्रिया।

इश्तेहार अली का कहना है कि ट्रांसफार्मर लग गया है। घरो में बिजली आने लगी है। हमारी तीन माह से चली आ रही समस्या दूर हो गई है। इसके लिए दैनिक जागरण को थैंक्स।

मुन्ने अली का कहना है कि दैनिक जागरण ने लोगों की परेशानी को अपनी परेशानी समझते हुए समाधान करा दिया। इसके लिए हम दैनिक जागरण के शुक्रगुजार हैं।

एसडीओ ने मलखान सिंह ने बताया कि खराब ट्रांसफार्मर को हटवाकर दूसरा रखवा दिया गया है। ग्रामीणों की समस्या दूर करा दी गई है। हमारा प्रयास है कि ग्रामीणों को सुचारू रूप से बिजली मिलती रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.