Move to Jagran APP

हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे अमर ¨सह

रामपुर : राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह आजम खां से अब आर-पार की लड़ाई लड़ने के मूड में हैं। उ

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 11:03 PM (IST)
हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे अमर ¨सह
हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे अमर ¨सह

रामपुर : राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह आजम खां से अब आर-पार की लड़ाई लड़ने के मूड में हैं। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो अपलोड की है, जिसमें कहा है कि राजनीति के दस्यु समग्र ¨हदू समाज व ¨हदुत्व को और हमारी बहन बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात करेंगे और वह यह समझेंगे कि झूठी साफगोई से साफ बचकर निकल जाएंगे। हम मानवाधिकार आयोग से लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट तक का दरवाजा खटखटाएंगे।

loksabha election banner

वह अपनी बेटियों को तेजाब से नहलाने के मामले और जौहर यूनिवर्सिटी में हुए घपले घोटाले को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे। वह क्षत्रिय हैं और क्षत्रिय धर्म का पालन करते हुए लड़ाई जारी रखेंगे। अमर ¨सह 30 अगस्त को रामपुर आए थे। तब उन्होंने आजम खां के खिलाफ तीखी बयानबाजी की थी। कहा था कि अगर ¨हदुत्व कुंभकर्णी नींद से जाग गया तो आजम खां को रसगुल्ले की तरह निगल जाएगा। अमर ¨सह का आरोप है कि आजम खां ने कहा है कि उनकी बेटियों को तेजाब में नहला देने की बात कही, हालांकि आजम खां ने ऐसी बात कहने से इन्कार किया है। अब अमर ¨सह ने नए वीडियो में कहा है कि बेटियों को नहलाने की बात कहकर पूरे ¨हदू समाज की बेटियों का अपमान किया है, जिसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मानवाधिकार आयोग में भी शिकायत की जाएगी। जौहर यूनिवर्सिटी में घपले घोटालों को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की जाएगी। फिलहाल वह इसलिए शांत हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री और राज्यपाल से कार्रवाई का आग्रह किया था। उन्हें कार्रवाई का इंतजार है। कार्रवाई होती है तो ठीक है। हम क्षत्रिय हैं, न हम दीनता दिखाते हैं और जब चुनौती आती है तो न पलायन करते हैं। हम लड़ते हैं और मरने के लिए भी तैयार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.