Move to Jagran APP

सड़क किनारे खड़े दो भाइयों को कार ने रौंदा, मौत

की सूचना पाकर मसवासी चौकी इंचार्ज राजेश कौशिक भी मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना परिजनों को हुई तब कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 10:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 10:44 PM (IST)
सड़क किनारे खड़े दो भाइयों को कार ने रौंदा, मौत
सड़क किनारे खड़े दो भाइयों को कार ने रौंदा, मौत

मसवासी : सड़क किनारे सवारी का इंतजार कर रहे दो भाइयों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा स्वार कोतवाली क्षेत्र में उत्तराखंड की सीमा पर हुआ।

loksabha election banner

हादसे की जानकारी पर स्वार कोतवाली में लगने वाली मसवासी चौकी और उत्तराखंड के काशीपुर थाने की आइटीआइ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि, मसवासी चौकी पुलिस ने सीमा विवाद में उलझकर कार्रवाई से मना कर दिया। बाद में उत्तराखंड पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए दोनों के शव काशीपुर अस्पताल भेज दिए। मृतक मसवासी चौकी क्षेत्र के गांव मानपुर उत्तरी निवासी राजेश कुमार पुत्र महावीर ¨सह और बिहार खता निवासी राजू पुत्र नरेश कुमार थे। वे आपस में मेमेरे-फुफेरे भाई थे। दोनों भाई काशीपुर (उत्तराखंड) स्थित एक सरिया फैक्ट्री में काम करते थे। गुरुवार की सुबह दोनों फैक्ट्री जा रहे थे। वे पट्टीकलां स्थित कोसी पुल के पास खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे कि अचानक विपरीत दिशा से आई तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया। हादसे में दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार भी सड़क किनारे खड्ड में जाकर पलट गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आइटीआइ थानाध्यक्ष कुलदीप अधिकारी ने दोनों भाइयों के शव कब्जे में लेकर पीएम हेतु काशीपुर अस्पताल भेज दिए। कुछ ही देर में हादसे की सूचना पाकर मसवासी चौकी इंचार्ज राजेश कौशिक भी मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना परिजनों को हुई तब कोहराम मच गया। मृतक राजेश कुमार के भाई मुकेश कुमार की ओर से घटना की तहरीर आइटीआइ थाने और मसवासी चौकी दोनों में दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.