Move to Jagran APP

एसडीएम ने छापे मारकर 10 वाहन किए सीज

मसवासी (रामपुर) स्वार एसडीएम ने खनन अधिकारी और पुलिस फोर्स के साथ पट्टीकलां स्थित कोसी नदी घाट पर औचक छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 11:08 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 11:08 PM (IST)
एसडीएम ने छापे मारकर 10 वाहन किए सीज
एसडीएम ने छापे मारकर 10 वाहन किए सीज

मसवासी (रामपुर) : स्वार एसडीएम ने खनन अधिकारी और पुलिस फोर्स के साथ पट्टीकलां स्थित कोसी नदी घाट पर औचक छापेमारी की। इस दौरान खनन कार्य में लगे छह वाहनों के अलावा तीन बाइक और एक स्विफ्ट डिजायर कार समेत दो फील्डरों को हिरासत में लिया है। कार्रवाई से खनन धंधेबाजों में खलबली मची हुई है। एसडीएम ने बताया कि पकड़े गए सभी वाहन सीज कर चौकी पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिए हैं।

loksabha election banner

पुलिस-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद भी खनन धंधेबाज अपने धंधे को बखूबी अंजाम देने में लगे हुए हैं। खनन धंधे में लगे वाहनों से बाजपुर मार्ग स्थित स्टोन क्रेशरों पर रेत का अवैध भंडारण किया जा रहा है, जिसका पर्दाफाश स्टोन क्रशरों पर औचक निरीक्षण में किया जा सकता है। मुखबिर की सूचना पर स्वार एसडीएम यमुनाधर चौहान के नेतृत्व में सीओ धर्मसिंह मार्छाल, खनन अधिकारी सौरभ कुमार गुप्ता और कोतवाल रुमसिंह बघेल ने टीम के साथ पट्टीकलां स्थित कोसी नदी घाट पर औचक छापेमारी की। टीम को देखकर खनन धंधेबाजों में भगदड़ मच गई। खनन धंधे में लगे फील्डर अपनी बाइकें छोड़कर भाग गए। एसडीएम ने बताया कि खनन धंधे में लगे छह वाहनों के साथ तीन बाइकों को कब्जे में लिया गया है। एक स्विफ्ट डिजायर कार के साथ दो फील्डर भी पकड़े गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी वाहनों के खिलाफ सीज की कार्रवाई की गई। सभी को चौकी पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया गया। कहा कि कोसी नदी घाट पर फिर से औचक छापेमारी की जाएगी। कार्रवाई से खनन धंधेबाजों में खलबली मची हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.