Move to Jagran APP

कचहरी रोड पर कपड़े के शोरूम में चोरी का प्रयास

पुलिस गश्त के चलते वारदात को अंजाम नहीं दे सके बदमाश

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 09:34 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 09:34 PM (IST)
कचहरी रोड पर कपड़े के शोरूम में चोरी का प्रयास
कचहरी रोड पर कपड़े के शोरूम में चोरी का प्रयास

रायबरेली : शहर में अति सुरक्षित मानी जाने वाली कचहरी रोड पर मंगलवार की रात एक कपड़े के शोरूम में चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि, पुलिस की रात्रि गश्त के चलते चोरों को खाली हाथ भी जाना पड़ा।

loksabha election banner

गुरुनानक नगर निवासी गगनदीप का कपड़े का शोरूम है। मंगलवार की रात चोरों ने इस शोरूम में लगे भारीभरकम शटर को किसी तरह उठा दिया। शटर के अंदर भी कांच का दरवाजा लगा है। जिसे खोलकर अंदर जाना पड़ता। बताते हैं कि चोरों ने शटर तो उठा दिया, लेकिन शोरूम में हाथ साफ नहीं कर सके। क्योंकि, इसी बीच रात्रि गश्त पर निकली पुलिस उधर आ गई। जिसके कारण चोरों को खाली हाथ ही भागना पड़ा। हालांकि, शोरूम के बाहर सीसी कैमरा लगा है। मगर, शोरूम मालिक ने उसे बंद कर रखा था। ये कैमरे ऑन होते तो शायद चोरों का पता भी लगाया जा सकता था। शोरूम मालिक का कहना है कि शॉर्ट सर्किट के डर से कैमरे बंद कर दिए जाते हैं। लेकिन, अब इसका इंतजाम किया जाएगा। उधर, शहर कोतवाल अतुल सिंह ने बताया कि पुलिस गश्त के चलते चोरी की वारदात टल गई है। फिर भी छानबीन कर चोरों का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.