Move to Jagran APP

सर्राफ से एक किलो चांदी और 20 ग्राम सोने के जेवरात लूटे

बदमाशों ने डंडे के बल पर वारदात को दिया अंजाम जंगल में छिपा रखी थी बाइक साथी संग फरार

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 11:02 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:07 AM (IST)
सर्राफ से एक किलो चांदी और 20 ग्राम सोने के जेवरात लूटे
सर्राफ से एक किलो चांदी और 20 ग्राम सोने के जेवरात लूटे

रायबरेली : कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को बदमाशों ने एक सर्राफ से एक किलो चांदी और 20 ग्राम सोने के जेवरात लूट लिए। न असलहा था और न कोई धारदार हथियार। डंडे के बल पर ही वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना को लोग नए कोतवाल के लिए अपराधियों की चुनौती मान रहे हैं।

loksabha election banner

कस्बे के पान दरीबा निवासी आभूषण व्यवसायी आशीष वाजपेयी किसी कार्य से पूरे सरदार मजरे जगतपुर रामगढ़ी गए थे। मंगलवार की सुबह वह वहां से लौट रहे थे। उनके पास एक किलो चांदी व 20 ग्राम सोने के जेवरात थे। व्यवसायी का कहना है कि जगतपुर रामगढ़ी के बाहर एक युवक ने डंडा मारकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद जेवरात वाला बैग छीनकर जंगल में भाग गया। कुछ दूर पर खड़े अन्य दो युवकों से मदद की गुहार लगाई तो वह भी जंगल की तरफ भागने लगे। बाद में पता चला कि वह दोनों ही लुटेरे के साथी थे। जंगल में बाइक छिपाकर रखी थी। लूट के बाद पैदल भागे तीनों बदमाशों ने जंगल से बाइक उठाई और रफूचक्कर हो गए। सूचना पर सीओ इंद्रपाल सिंह और निरीक्षक राज कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। एसपी स्वप्निल ममगाईं और एएसपी नित्यानंद राय ने भी पहुंच कर छानबीन की। एसपी ने कहा कि केस दर्ज कर राजफाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

पुराने कोतवाल को सहयोग करेन के निर्देश

मंगलवार को अपराध निरीक्षक राजकुमार पांडेय का स्थानांतरण यूपी-112 में हुआ है। उनके स्थान पर जगतपुर के प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर प्रजापति को लालगंज का कोतवाल बनाया गया है। लेकिन, पुलिस अधीक्षक ने राजकुमार पांडेय को एक-दो दिन लालगंज कोतवाली में ही रुककर लूट का राजफाश करने में सहयोग के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.