Move to Jagran APP

रोडवेज बस से कुचल कर मासूम की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

करीब एक घंटे तक रायबरेली-महराजगंज रोड पर ठप रहा आवागमन एसडीएम ने पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाबुझाकर कराया शांत

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 12:17 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 12:17 AM (IST)
रोडवेज बस से कुचल कर मासूम की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
रोडवेज बस से कुचल कर मासूम की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

रायबरेली: तेज रफ्तार रोडवेज की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस को आने में देरी के कारण भी लोग नाराज थे। प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे तो सभी को समझाबुझा कर शांत कराया।

loksabha election banner

हरचंदपुर थाना क्षेत्र के लोधन का पुरवा निवासी संतोषी का मकान रायबरेली-महराजगंज रोड के किनारे हैं। बताते हैं कि संतोषी का इकलौता तीन वर्षीय बेटा मयंक सोमवार को घर के दरवाजे पर खेल रहा था। इसी बीच महराजगंज की तरफ से आई बाराबंकी डिपो की एक बस ने उसे कुचल दिया। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने रोडजाम कर दिया। उधर, सूचना के बाद भी जब काफी तक पुलिस न पहुंची तो लोगों ने एसपी श्लोक कुमार को जानकारी दी। तब अफसर हरकत में आए। हरचंदपुर, मिल एरिया और शहर कोतवाली की फोर्स के साथ पुलिस अफसर पहुंचे। एसडीएम अंशिका दीक्षित भी आ गईं। उन्होंने सभी को समझाबुझा कर शांत कराया। हरचंदपुर एसओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बस और उसके चालक को त्रिपुला चौराहा के पास पकड़ लिया गया था। मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सड़क हादसे में दो युवक घायल

जगतपुर : धोबहा निवासी शांति शरण सोमवार को अपनी बाइक से घर जा रहा था। तभी गंग नहर पुल के पास एक चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लालगंज के साकेत नगर मुहल्ला निवासी अखिलेश की पूरे बाल्हेश्वर मजरे ऐहार के निकट बाइक रिपेयरिग की दुकान है। सोमवार की शाम दुकान बंद कर लालगंज की तरफ आ रहा था। तभी कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद कोतवाल अरुण सिंह ने तत्परता दिखाते हुए कार समेत चालक को लालगंज में घेराबंदी कर पकड़ लिया। घायल अखिलेश को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बाइकों में टक्कर, शिक्षक समेत दो घायल

संसू, डीह : प्राथमिक विद्यालय कमालपुर बड़ैला में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात सुनील कुमार सोमवार को विद्यालय से रायबरेली जा रहे थे। तभी भरतगंज के पास सामने से रही बाइक से टकरा गए। बाइक सवार ऋषि व शिक्षक सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.