Move to Jagran APP

रेल की पटरी पर गिरा पेड़, खड़ी रहीं दो ट्रेनें

रायबरेली : रेलवे लाइन पर पीपल का भारी भरकम पेड़ गिर जाने से उन्नाव रेल मार्ग पर ट्रेनों क

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 May 2018 11:48 PM (IST)Updated: Fri, 18 May 2018 11:48 PM (IST)
रेल की पटरी पर गिरा पेड़, खड़ी रहीं दो ट्रेनें
रेल की पटरी पर गिरा पेड़, खड़ी रहीं दो ट्रेनें

रायबरेली : रेलवे लाइन पर पीपल का भारी भरकम पेड़ गिर जाने से उन्नाव रेल मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन करीब दो घंटे तक बाधित रहा। अधिकारियों को इसकी सूचना हुई तो टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पेड़ हटवाया गया। इस दौरान एक यात्री गाड़ी समेत दो ट्रेनें खड़ी रहीं।

loksabha election banner

शुक्रवार शाम दरियापुर और उबरनी के बीच किलोमीटर 16 के पास पीपल का एक पेड़ रेलवे लाइन पर गिर पड़ा। पेट्रो¨लग कर रहे कर्मचारियों ने लाइन पर पेड़ गिरा देखा तो इसकी सूचना अफसरों को दी। इसी बीच क्लिंकर लेकर उन्नाव से कुंदनगंज जा रही मालगाड़ी आ गई। उसे घटनास्थल से पहले रोकना पड़ा। अफसरों और कर्मचारियों ने करीब दो घंटे की मेहनत के बाद पेड़ को कटवाकर रेलवे लाइन से बाहर किया। इसके बाद रेल लाइन की पड़ताल हुई। पूरी जांच के बाद मालगाड़ी गंतव्य के लिए रवाना कर दी गई। इस दौरान मालगाड़ी करीब 45 मिनट तक वहीं पर खड़ी रही। इसके अलावा लाइन पर पेड़ गिरने की सूचना के बाद कानपुर से रायबरेली आ रही पैसेंजर ट्रेन संख्या 54212 को डलमऊ में रोक दिया गया था। यह ट्रेन करीब एक घंटे तक डलमऊ रेलवे स्टेशन पर ही खड़ी रही। अफसरों का कहना है कि पेड़ को हटवाकर यातायात बहाल कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.