Move to Jagran APP

उदयपुर की घटना का पुतला फूंककर जताया विरोध

रायबरेली उदयपुर में हिदू युवक की निर्मम हत्या के मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 11:40 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 11:40 PM (IST)
उदयपुर की घटना का पुतला फूंककर जताया विरोध
उदयपुर की घटना का पुतला फूंककर जताया विरोध

रायबरेली : उदयपुर में हिदू युवक की निर्मम हत्या के मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश रहा। बुधवार को विश्व हिदू परिषद बजरंग दल ने डिग्री कालेज चौराहे पर इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंका। वहीं दीवानी न्यायालय गेट के सामने भी राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया गया। बजरंग दल के जिलाध्यक्ष हरिवंश सिंह ने बताया कि कुछ देशद्रोही ताकतें देश में आतंकवाद फैला रही हैं और शांति भंग करने का प्रयास किया जा रहा है। विभाग संयोजक रमाशंकर त्रिपाठी ने कहा कि हिदू समाज को एकत्र होना और अपनी ताकत को पहचानना होगा। जिला मंत्री विवेक सिंह ने बताया कि राजस्थान सरकार कट्टरपंथी आतंकवादियों को बढ़ावा दिया तो राष्ट्रव्यापी आंदोलन किया जाएगा। राजस्थान सरकार से मांग की गई कि मामले में कठोर कार्रवाई की जाए। अनुज श्रीवास्तव, जिला संयोजक पंकज मिश्रा, नीतेश सचान, धनंजय पांडेय समेत अन्य मौजूद रहे। वहीं दीवानी न्यायालय गेट के सामने भाजपा नेता अनीता श्रीवास्तव ने राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया। उन्होंने कहा कि घटना से देशभर में आक्रोश है। राजस्थान में हिदू भयभीत है। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की कि वहां की सरकार को बर्खास्त किया जाए। सोशल मीडिया पर रखी जा रही पैनी नजर

loksabha election banner

रायबरेली : उदयपुर की घटना को लेकर जिलेभर में लोगों में काफी आक्रोश है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हैं। सभी थाना क्षेत्रों में गस्त बढ़ा दी गई है। एसपी ने निर्देश दिया कि सारे अधिकारी भ्रमणशील रहे और हर समय तैयारी रखें। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। राजस्थान के उदयपुर में एक हिदू युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर विरोध की आंच जिले में भी पहुंच गई। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि उदयपुर की घटना को लेकर जिले में भी सतर्कता बरती जा रही है। सारे अधिकारियों को भ्रमणशील रहने के निर्देश दिए गए हैं। एक टीम सोशल मीडिया पर भी निगाह रखे हुए है। क्विक रिस्पांस टीम को भी सक्रिय कर दिया गया है।

पुलिस कार्यालय की फोर्स को भी अलर्ट में रखा गया है। ताकि, किसी भी परिस्थिति में उसे भेजा जा सके। पुलिस कर्मियों को निर्देश दिया कि ड्यूटी के दौरान कहीं भी रहे अपने साथ बाडी प्रोटेक्टर और हेलमेट जरूर रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.