Move to Jagran APP

हाईस्कूल में हर्ष, इंटर में कात्यायनी रहीं अव्वल

- आइएससी और आइसीएसई परीक्षा का दोपहर बाद आया परिणाम खिले चेहरे - रॉयन इंटरनेशनल और सेंट पीटर के परीक्षार्थियों में आगे निकलने की रही होड़

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:48 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:06 AM (IST)
हाईस्कूल में हर्ष, इंटर में कात्यायनी रहीं अव्वल
हाईस्कूल में हर्ष, इंटर में कात्यायनी रहीं अव्वल

रायबरेली : आइएससी और आइसीएसई नई दिल्ली से घोषित परीक्षा परिणाम में मेधावियों ने शानदार प्रदर्शन कर जिले का गौरव बढ़ाया है। हाईस्कूल में रॉयन इंटरनेशनल स्कूल के हर्ष मिश्रा तो इंटर में सेंट पीटर्स की कात्यायनी सिंह जिला टॉपर बनी। इस बार सफलता का प्रतिशत इन दोनों विद्यालयों का शत-प्रतिशत रहा। इसके अलावा सेंट जेम्स और न्यू विजन स्कूल के बच्चों ने बेहतर अंक हासिल किए।

loksabha election banner

हाईस्कूल आइएससी और इंटर आइसीएसई की परीक्षा में ही लॉकडाउन की घोषणा हो गई थी। इसके चलते कई प्रश्नपत्र नहीं हो सके थे। ऐसे में बोर्ड की ओर से अन्य विषयों में मिले अंक के आधार पर ही मार्किंग करने के निर्देश दिए गए थे। शुक्रवार को परिणाम आया तो मेधावियों के चेहरे खुशी से खिल गए। कई विषयों में तो पूरे अंक हासिल किए। हाईस्कूल में हर्ष मिश्रा को सबसे अधिक 98.8 प्रतिशत तो इंटर में कात्यायनी सिंह को 96.75 प्रतिशत अंक मिले। इसी तरह हाईस्कूल में अनुष्का तिवारी को 98.4 प्रतिशत, शिववेंद्र सिंह को 97 प्रतिशत, अमानत फातिमा ने 96.4 प्रतिशत, अर्पित श्रीवास्तव, स्मृति जायसवाल को 96.6 प्रतिशत, आकांक्षा पटेल को 95.8 प्रतिशत अंक मिले। इसी तरह इंटर में कात्यायनी सिंह 96.75 प्रतिशत, अनुराग मौर्या 96 प्रतिशत, शाम्भवी सिंह 95.25 प्रतिशत, आदित्य बाजपेई 94.25 प्रतिशत, अनिकेत प्रताप सिंह, शांतनु चौहान ने 92.25 प्रतिशत, आदर्श गुप्ता 92.75 प्रतिशत, अर्नव आनंद ने 91 प्रतिशत अंक मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.