Move to Jagran APP

जिला पंचायत राज अधिकारी हटाए गए, पावर कारपोरेशन के पांच एक्सईएन भी बदले

विकास विभाग ने 10 ग्राम विकास अधिकारियों को किया इधर से उधर

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 12:00 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 12:00 AM (IST)
जिला पंचायत राज अधिकारी हटाए गए, पावर कारपोरेशन के पांच एक्सईएन भी बदले
जिला पंचायत राज अधिकारी हटाए गए, पावर कारपोरेशन के पांच एक्सईएन भी बदले

रायबरेली : शासन ने पावर कारपोरेशन के अधिशासी अभियंताओं समेत कई उपखंड अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया। पावर कारपोरेशन के सात वितरण खंड हैं। इनमें से पांच खंडों के अधिशासी अभियंता बदले गए हैं। विद्युत वितरण खंड द्वितीय के घनश्याम को लखनऊ, महराजगंज के जय सिंह को अंबेडकर नगर, डलमऊ के धीरेंद्र सिंह को सीतापुर, सलोन के महेश कुमार अहिरवार को लखनऊ भेजा गया है। सीतापुर में तैनात एक्सईएन आनंद प्रकाश शर्मा को डलमऊ, उन्नाव के एक्सईएन उपेंद्र कुमार तिवारी को वितरण खंड प्रथम, हरदोई में तैनात एक्सईएन अमृत कुमार सिंह को वितरण खंड द्वितीय की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं वितरण मंडल प्रथम से संबद्ध एसडीओ लोकेंद्र नाथ का बरेली, परीक्षण खंड प्रथम के प्रगति अजय का सुलतानपुर, त्रिपुला के राजीव यादव का अयोध्या, एसडीओ टाउन प्रथम मनीष कुमार का बरेली स्थानांतरण हुआ है। इनसेट फर्रुखाबाद भेजे गए डीपीआरओ उमाशंकर मिश्र

loksabha election banner

जिला पंचायत राज अधिकारी उमाशंकर मिश्र का शासन ने फर्रुखाबाद स्थानांतरण किया है। हरदोई में तैनात जिला पंचायत राज अधिकारी गिरीश चंद्र को रायबरेली भेजा गया है। इसके अलावा सरेनी के एडीओ कृष्ण कुमार का लखनऊ, रोहनिया के दिनेश चंद्र का देवरिया, महराजगंज के मनोज कुमार पांडेय का गोरखपुर और लालगंज के सुरेश चंद्र कनौजिया का महराजगंज जनपद के लिए स्थानांतरण किया गया है।

इनसेट

- ग्राम पंचायत और विकास अधिकारियों का भी स्थानांतरण

ग्राम पंचायत अधिकारी आलोक गंगवार का बरेली ट्रांसफर हुआ है। छह सफाई कर्मी गैरजनपद भेजे गए हैं। ग्राम विकास अधिकारियों में सरेनी से सुनील कुमार को डलमऊ, विद्या सागर को हरचंदपुर, डलमऊ से बृजेश कुमार को सरेनी, मनोज कुमार को अमावां, अरविद कुमार साहनी को सलोन, हरचंदपुर से कृष्ण प्रताप सिंह को खीरों, दिनेश कुमार को ऊंचाहार, अंजली वर्मा को शिवगढ़, जगतपुर से चित्रांशु सिंह को अमावां, रोहनियां से राम कुमार सोनी को सलोन, ऊंचाहार से सुमन दीक्षित को डलमऊ, छतोह से विजय सिंह यादव को सलोन, लालगंज से सोमेंद्र प्रताप सिंह को हरचंदपुर, राही से कमलेश तिवारी को सरेनी, सलोन से अनीस कुमार सिंह को जगतपुर, सीमा गौतम को ऊंचाहार, डीह से आशीष कुमार यादव को सरेनी, महराजगंज से तरुण कुमार सिंह को बछरावां ब्लाक भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.