Move to Jagran APP

विधायक ने दारोगा को दी धमकी, कहा- थाने में ही ग‍िराकर मारुंगा; ऑडियो वायरल Raebareli news

अपने करीबी की जमानत न होने से गुस्‍साए व‍िधायक ने की बदसलूकी। ऑड‍ियो वायरल होने से क्षेत्र में हो रही तरह-तरह की चर्चा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 11:28 AM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 03:03 PM (IST)
विधायक ने दारोगा को दी धमकी, कहा- थाने में ही ग‍िराकर मारुंगा; ऑडियो वायरल Raebareli news
विधायक ने दारोगा को दी धमकी, कहा- थाने में ही ग‍िराकर मारुंगा; ऑडियो वायरल Raebareli news

रायबरेली, जेएनएन। बछरावां से BJP के विधायक द्वारा दारोगा को धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ है। सोमवार को वायरल हुए इस ऑडियो में विधायक एक दारोगा को देख लेने व लंबा करने की धमकी दे रहे है। वह दारोगा को थाने में घुसकर पीटने की धमकी दे रहे हैं। धमकी भरे इस ऑडियो के वायरल होने पर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। जानकारी के मुताबिक, विधायक के एक करीबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसकी जमानत को लेकर यह धमकी देने की चर्चा है।

loksabha election banner

विधायक ने दारोगा को फोन करते ही अपशब्‍द कहना शुरू कर दिया। फोन उठाने के बाद दारोगा कुछ बोल पाता इससे पहले ही विधायक ने उन्‍हें अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए और थाने में ही गिराकर मारने तक की बात कही। इस दौरान दारोगा उन्‍हें अपशब्‍द न कहने के लिए विनती करता रहा। 

दरअसल बछरांवा के भाजपा विधायक राम नरेश रावत एक मामले को लेकर बछरांवा थाने में तैनात दारोगा दिलीप रॉय से सिफारिश कर रहे थे। इसी को लेकर उन्होंने दारोगा से बात की और कहा कि अगर वह उनका कहा नहीं मानेंगे तो ऐसा लंबा करेंगे कि उनकी अगली सात पीढ़ियां याद करेंगी। विधायक यही नहीं रुके, उन्होंने दारोगा के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वह थाने में आकर उन्हें गिराकर मारेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.