Move to Jagran APP

टोल प्लाजा में रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार

रायबरेली रंगदारी मांगने और दहशतगर्दी करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को दबोचा ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 11:56 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 11:56 PM (IST)
टोल प्लाजा में रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार
टोल प्लाजा में रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार

रायबरेली : रंगदारी मांगने और दहशतगर्दी करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को दबोचा है। इनमें एक निलंबित शिक्षक भी शामिल है।

loksabha election banner

एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार रात खीरों के निहस्था निवासी राघवेंद्र सिंह अपने साथियों दीपांक वाजपेई निवासी सरायकुर्मी, बेहटाकला, प्रदीप सिंह निवासी दरछूर, कंधई जनपद प्रतापगढ़, नारेंद्र सिंह और शिवम सिंह निवासीगण निहस्था के साथ ऐहार गांव के पास टोल प्लाजा पहुंचा। वहां सुपर वाइजर लई अहमद को बुलाया और रंगदारी के लिए धमकाया। फिर हवाई फायरिग की और जल्द ही रकम पहुंचाने की बात कहकर वहां से चले आए। लई अहमद रात में ही कोतवाली पहुंचा और पुलिस को बताया कि पिछले कई दिनों से राघवेंद्र अपने साथियों के साथ टोल प्लाजा पर दहशतगर्दी करता है। हर महीने रुपये पहुंचाने के लिए धमकाता है। उसकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रात में ही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। निहस्था गांव के निकट ही राजपूत ढ़ाबे से राघवेंद्र सिंह, दीपांक और प्रदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

कप्तान ने बताया कि प्रतापगढ़ निवासी प्रदीप सिंह शातिर बदमाश है। निलंबित शिक्षक राघवेंद्र सिंह के खिलाफ हत्या समेत कुल 13 मुकदमे दर्ज हैं। इनके पास से एक पिस्टल बरामद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.