Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, स्वजन बेहाल

संसू पट्टी/दीवानगंज कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी प्रतापगढ़ मार्ग स्थित बनी तेरहमील पेट्रोल पंप के

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:52 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:52 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, स्वजन बेहाल
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, स्वजन बेहाल

संसू, पट्टी/दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी प्रतापगढ़ मार्ग स्थित बनी तेरहमील पेट्रोल पंप के

loksabha election banner

निकट पिकअप डाला व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौके से पिकअप डाला चालक वाहन सहित भाग निकला। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पट्टी नगर पंचायत क्षेत्र के बीबीपुर ग्राम सभा निवासी विनोद सिंह का पुत्र रवि सिंह (30) कंधई थाना क्षेत्र के लालधर पट्टी गांव में अपने रिश्तेदार हरी प्रताप सिंह के यहां गुरुवार को शोक संवेदना में गया था। शाम लगभग चार बजे बाइक से वापस लौट रहा था। जैसे ही वह बनी तेरहमील स्थित नहर पुल के आगे पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा की पट्टी से जिला मुख्यालय की ओर जा रहे पिकअप डाला ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उसके सिर में भी गंभीर चोटें आईं। मौके से वाहन सहित चालक भाग निकला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल रवि सिंह को सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की जानकारी जब उसके स्वजनों को मिली तो वे भी बदहवास होकर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। घटना से स्वजन रो रो कर बेहाल हो गए। रवि दो भाइयों में छोटा था और पिता विनोद के साथ रहकर खेती किसानी का काम करता था। एसओ कंधई सत्येंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.