Move to Jagran APP

युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, आक्रोश

संसू पट्टी आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र भाटी गांव में अवैध संबंध को लेकर लाठी से पीट-पीटकर

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 04:55 PM (IST)
युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, आक्रोश
युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, आक्रोश

संसू, पट्टी : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र भाटी गांव में अवैध संबंध को लेकर लाठी से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। इस घटना में महिला के पति, देवर, ससुर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढाढर गांव निवासी अनिल सरोज (35) पुत्र गंगाराम सरोज सोमवार की रात करीब दस बजे के घर पर खाना खा रहा था। तभी उसे फोन करके किसी व्यक्ति ने बुलाया। वह भोजन करके घर से बाइक लेकर निकल गया। घर से दो किलो मीटर दूर भाटी गांव पहुंचा। वहां पर बुलाने वाले युवक से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। कहासुनी में विवाद इतना बढ़ा कि गांव के कुछ युवक और आ गए और सबने मिलकर अनिल को लाठी से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना मिलने पर भाटी गांव के सभाजीत यादव मौके पर पहुंचे तो घायल युवक को देखकर इसकी सूचना देवसरा पुलिस को दी।

घटनास्थल पर देररात पहुंची पुलिस और घायल अनिल सरोज को लेकर थाने चली गई। वहां पर पुलिस ने उससे काफी देर तक पूछताछ की। रात लगभग 1:00 बजे पुलिस ने अनिल के पिता गंगाराम सरोज के पास फोन कर उसे थाने बुलाया और इसके बाद अनिल को लेकर पुलिस थाने से सीएचसी अमरगढ़ गई। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने अनिल को मेडिकल कालेज के अस्पताल रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज से चिकित्सकों ने उसे स्वरूपरानी अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया। प्रयागराज ले जाते समय अनिल ने दम तोड़ दिया। अनिल की मौत से स्वजनों में मातम छाया है। इस मामले में अनिल के भाई विपिन ने दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि भाटी गांव की एक विवाहिता से उसके भाई का अवैध संबंध था। उस महिला ने सोमवार को रात में उसके भाई को बुलाया और वहां मौजूद महिला के पति पवन पुत्र नंदराम, देवर विपिन पुत्र नंदराम व ससुर नन्हे राम ने लाठी से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। इलाज के लिए प्रयागराज ले जाते समय रास्ते में अनिल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.