Move to Jagran APP

छानबीन करने पहुंचे एक्सईएन ने सहायक अभियंता को फटकारा

जासं, प्रतापगढ़ : बिना सूचना के दफ्तर से गायब रहने, समय से कार्यालय न आने की शिकायत पर एमडी ने एई स्

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 11:02 PM (IST)
छानबीन करने पहुंचे एक्सईएन ने सहायक अभियंता को फटकारा
छानबीन करने पहुंचे एक्सईएन ने सहायक अभियंता को फटकारा

जासं, प्रतापगढ़ : बिना सूचना के दफ्तर से गायब रहने, समय से कार्यालय न आने की शिकायत पर एमडी ने एई स्टोर के खिलाफ जांच शुरू करा दी है। उक्त मामला एई के गले की फांस बनता जा रहा है।

loksabha election banner

एई के खिलाफ जांच करने के लिए एमडी ने अधिशाषी अभियंता स्टोर को नामित किया था। एमडी की सख्ती पर एक्सईएन आरसी पांडेय सोमवार को चिलबिला स्टोर पहुंचे और एई को फटकार लगाते हुए उनसे बयान लिया। विभागीय सूत्रों पर गौर करें तो अभियंता ने एई को सख्त निर्देश दिया कि आगे से अगर वह बिना सूचना दिए दफ्तर से गायब हुए तो कतई बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा बिना पूछे जिला मुख्यालय न छोड़ने का भी निर्देश दिया। इस फटकार से विभाग में तैनात अन्य कर्मचारी भी सहमे रहे। उनके जाने के बाद ही कर्मचारियों व अफसरों ने राहत की सांस ली। अधिशाषी अभियंता स्टोर पांडेय ने बताया कि एमडी के निर्देश पर एई से बयान लिया गया है। उन्हें जिला मुख्यालय पर रहने की हिदायत दी गई है। जांच रिपोर्ट एमडी को भेजी जाएगी।

--

जले तो अविलंब बदलवाएं ट्रांसफारमर

जासं, प्रतापगढ़ : जिला प्रशासन ने बिजली अफसरों के पेंच कसे हैं। डीएम ने साफ कहा है कि अधिशासी अभियंता शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में जर्जर तार दुरुस्त कराएं। आंधी-तूफान के दौरान क्षतिग्रस्त लाइनों को दुरुस्त कराएं। उन्होंने स्टोर में रखे ट्रांसफार्मर की उपलब्धता के विषय में जानकारी ली और कहा कि ट्रांसफार्मर की उपलब्धता बनाए रखें और कहीं ट्रांसफार्मर खराब होने की सूचना मिले तो उसे तत्काल बदलवा दें। सभी उपकेंद्रों की दीवार पर विभागीय लोगों के सीयूजी नंबर दर्ज करें। बिजली चोरी की सूचना पर एसडीएम व सीओ की मदद लेकर कार्रवाई करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.