Move to Jagran APP

घर से निकली युवती की लाश कुएं में मिली, सनसनी

घर से सोमवार की सुबह दूध लेने के लिए निकली एक युवती का शव कुएं में उतराया मिला। इससे पूरे गांव में खलबली मच गई। हालांकि युवती के घर वालों ने उसे मानसिक रोगी बताया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। यह मामला हत्या आत्महत्या और हादसा के बीच झूल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 11:37 PM (IST)
घर से निकली युवती की लाश कुएं में मिली, सनसनी

संसु, संग्रामगढ़ : घर से सोमवार की सुबह दूध लेने के लिए निकली एक युवती का शव कुएं में उतराया मिला। इससे पूरे गांव में खलबली मच गई। हालांकि युवती के घर वालों ने उसे मानसिक रोगी बताया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। यह मामला हत्या, आत्महत्या और हादसा के बीच झूल रहा है।

loksabha election banner

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के धनगढ़ गांव के रहने वाले परमानंद मिठाई बनाने का काम करते हैं। उनकी तीन बेटियों और एक बेटे में दूसरे नंबर की 21 साल की बेटी सपना इलाहाबाद विश्वविद्यालय की एलएलबी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। कुछ समय से वह दिमागी रूप से पीड़ित थी। इस वजह से वह गांव आकर ही माता-पिता के पास रहने लगी थी। वह सोमवार की सुबह सात बजे गांव के राम अवतार मौर्या के घर दूध लेने के लिए निकली और फिर देर तक नहीं लौटी। वहीं परिवार के लोगों ने करीब नौ बजे तलाश शुरू की और हर जगह ढूंढकर थक गए। इसी बीच करीब 11 बजे एक किशोर ने गांव के बाहर प्राइमरी स्कूल के सामने वाले कुंए पर एक जोड़ी चप्पल देखी। उसे शंका हुई कि कहीं सपना कुंए में तो नहीं गिर गई। उसने शोर मचा दिया, जिस पर युवती के स्वजन और ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पिता परमानंद ने चप्पल देख पहचान लिया और आशंका वश कुएं में कांटा डाला गया। उसमें सपना की लाश फंस गई और उसे देखते ही गांव वालों की चीख निकल गई। स्वजनों में कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना मिलते ही दोपहर करीब दो बजे संग्रामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। सपना की मौत को लेकर पिता परमानंद ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसका इलाज कुंडा के एक चिकित्सक से चल रहा था। ऐसे में वह यह नहीं कह सकते कि यह हादसा है या साजिश। एसओ आशुतोष त्रिपाठी का कहना है कि युवती के स्वजनों ने किसी तरह की आशंका नहीं जतायी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। ------ नदी में उतराया मिला युवक का शव संसू, सांगीपुर : उदयपुर क्षेत्र में सई नदी मे अज्ञात युवक का शव उताराया मिला। इससे खलबली मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम मे लिए भेज दिया। काफी प्रयास के बावजूद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। उदयपुर थाना क्षेत्र के पथरिया गांव मे सोमवार की दोपहर ग्रामीण सई नदी के किनारे मवेशी चराने गये थे। इस बीच ग्रामीणों ने नदी मे एक शव उतराया हुआ देखा। ग्रामीणों की सूचना पर उदयपुर एसओ विपिन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। तीस वर्षीय का युवक रहा होगा। आशंका है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को सई नदी में फेंक दिया या फिर उसने खुदकुशी की होगी। शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। एसओ विपिन सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है, शिनाख्त होने पर ही घटना के बाबत कुछ कहा जा सकता है।़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.