Move to Jagran APP

छात्रा से छेड़खानी व मारपीट पर स्कूल में हंगामा

अजगरा प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के अंतर्गत सकरौली क्षेत्र के एक स्कूल में बुधवार सुबह छात्रा के साथ स्कूल में सहपाठी ने छेड़छाड़ की विरोध पर पीटा। जानकारी होने पर स्कूल पहुंचे परिजनों ने हंगामा काटा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 11:11 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 11:11 PM (IST)
छात्रा से छेड़खानी व मारपीट पर स्कूल में हंगामा
छात्रा से छेड़खानी व मारपीट पर स्कूल में हंगामा

अजगरा, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली के अंतर्गत सकरौली क्षेत्र के एक स्कूल में बुधवार सुबह छात्रा के साथ स्कूल के ही एक छात्र ने छेड़छाड़ और मारपीट की और भाग निकला। जानकारी होने पर छात्रा के परिजन व ग्रामीण स्कूल पहुंचे और हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा कर उनको शांत कराया। प्रधानाचार्य ने आरोपित छात्र के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सकरौली क्षेत्र के एक इंटर कालेज में बुधवार को सुबह करीब नौ बजे स्कूल के कक्ष में मौजूद कक्षा नौ की छात्रा को अकेला पाकर उसी कक्षा का एक छात्र उसके साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने विरोध करते हुए उसको थप्पड़ जड़ दिया और शोर मचाने लगी। इस पर छात्र ने छात्रा से मारपीट की और बाहर भागने लगा। शोर सुनकर अन्य बच्चे, शिक्षक व कर्मचारी दौड़े लेकिन आरोपित छात्र स्कूल से भाग निकला। घटना की जानकारी होते ही छात्रा के परिजन ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे और स्कूल में लचर सुरक्षा व्यवस्था का आरोप लगाते हुए व आरोपित छात्र को पकड़कर सामने लाने की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। सूचना पर 100 डायल पुलिस पहुंची और हंगामा बढ़ता देख अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद मोहनगंज, लीलापुर चौकी और जेठवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामा कर रहे लोगों को समझा कर किसी तरह स्कूल परिसर से बाहर ले आई। पुलिस ने आरोपित छात्र की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए। चौकी इंचार्ज मोहनगंज विवेक मिश्र का कहना है कि स्कूल के प्रधानाचार्य अभिमन्यु सिंह ने आरोपित छात्र के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ित छात्रा व आधा दर्जन बच्चों से भी उनके व एंटीरोमियो टीम द्वारा पूछताछ की गई। आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपित की तलाश में उसके घर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

---

पहले भी हो चुकी है घटना :

ग्रामीणों का कहना था कि वर्ष भर पूर्व भी इसी स्कूल में छेड़खानी का मामला सामने आया था। विरोध करने पर गांव के लोगों से मारपीट भी हुई थी। स्कूल के रास्ते पर छात्राओं को शोहदे आए दिन परेशान करते हैं। इसके बाद भी पुलिस लापरवाह है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.