Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार-मां बेटे समेत तीन की मौत

एक ही बाइक पर सवार चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए। प्रतापगढ़ जिले के बाघराय थाना क्षेत्र के बिहार बाजार के पास मंगलवार को हुए इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक महिला हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 10:53 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार-मां बेटे समेत तीन की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार-मां बेटे समेत तीन की मौत

संवाद सूत्र, बाघराय : एक ही बाइक पर सवार चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए। प्रतापगढ़ जिले के बाघराय थाना क्षेत्र के बिहार बाजार के पास मंगलवार को हुए इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक महिला हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

बाघराय थाना क्षेत्र के अवतारपुर गांव निवासी फूलचंद प्रजापति (30) पुत्र सुखराम मां उमराइन (65), पत्नी ममता (28) व बेटे सृजन उर्फ सचिन (9) के साथ मंगलवार को सुबह बाइक से गंगा स्नान करने प्रयागराज जिले के श्रृंगवेरपुर गंगा घाट गया था। वहां से स्नान करके दिन में करीब 11 बजे घर लौट रहा था। रास्ते में लालगोपालगंज-जेठवारा मार्ग पर आंबेडकर नगर ( बिहार बाजार) स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे ट्रक ने फूलचंद्र की बाइक में टक्कर मार दी। इससे उमराइन व सचिन की मौके पर मौत हो गई। हादसा देख आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में घुसे बाइक सवार लोगों को बाहर निकलवाया। देखा तो उमराइन व सचिन की सांसें थम गई थीं, जबकि फूलचंद्र व ममता को गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को सीएचसी बाघराय ले जाने पर प्राथमिक उपचार के बाद एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया। रास्ते में फूलचंद्र की भी सांसें थम गईं। एसआरएन पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ममता की हालत गंभीर बनी हुई है। मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में मातम छा गया। पुलिस ने दादी-पौत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.