Move to Jagran APP

बंद घर में चोरों ने ताला तोड़कर उड़ाया लाखों का सामान

बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी होने पर प्रयागराज से घर पहुंचे स्वजनों ने घटना देख दंग रह गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 11:49 PM (IST)
बंद घर में चोरों ने ताला तोड़कर उड़ाया लाखों का सामान
बंद घर में चोरों ने ताला तोड़कर उड़ाया लाखों का सामान

संसू, कुंडा : बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी होने पर प्रयागराज से घर पहुंचे स्वजनों ने घटना देख दंग रह गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के भरतपुर कामापट्टी गांव के प्रियांशू जायसवाल पुत्र धुन्नीलाल कुंडा कोतवाली क्षेत्र के तिलोरी रोड पर अशोक लेखपाल के मकान में किराए पर रहते हैं। प्रियांशू पड़ोसी जनपद कौशांबी के देवीगंज बाजार मे मेंथाल का काम करते हैं। दो सप्ताह पहले भांजे की मौत की सूचना पर वह सपरिवार प्रयागराज गए हुए थे। जहां पर उनके बेटे की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अपने बेटे को वही पर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। सोमवार की सुबह पड़ोसियों ने बताया कि उनके घर के गेट के ताला टूटा है। पड़ोसियों की सूचना पर जब प्रियांशु अपने घर पहुंचे तो घर का बिखरा सामान देखकर उनके होश उड़ गए। चोरों ने जेवरात समेत नकदी सामान पर हाथ साफ कर दिया था। पीड़ित ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को देते हुए घटना की तहरीर कोतवाली में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही साथ आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की तलाश कर रही है। कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

loksabha election banner

--- सीमेंट उतारने से मना करने पर मजदूर को पीटा

संसू, कुंडा : मानिकपुर थाना क्षेत्र के मिरनगढ़वा गांव के नफीस अहमद मजदूरी का काम करता है। रविवार की सुबह वह नई बाजार में सीमेंट उतारने के लिए आया था। अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उसने सीमेंट उतारने से मना कर दिया। इस पर दुकानदार ने उसे मारापीटा। मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुसाहिलडीह के संदीप मिश्रा के खिलाफ मारपीट सहित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। --- पुलिस हमले के दो आरोपित को जेल

संसू, संग्रामगढ़ : थाना क्षेत्र के भवदासपुर गांव में बीते जुलाई को थाने में तैनात सिपाही अखिलेश कुमार जांच करने गए थे। जांच के दौरान गांव के लोगों ने सिपाही पर हमला कर दिया था, जिसमें सिपाही अखिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले में सिपाही की तहरीर पर 29 नामजद व 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें सोमवार को एसआई शत्रुहन वर्मा ने गांव के पास से इंद्रपाल सरोज, भारतलाल सरोज, प्रदीप सरोज उर्फ घुंडी को पकड़कर जेल भेज दिया। बाकी के बचे आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.