Move to Jagran APP

दूल्हा और बरातियों पर लाठी डंडे से बोला हमला

सहिजनपुर गांव में बरात में डीजे बजाने को लेकर हुई कहासुनी पर बरातियों पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। जिसमें दूल्हा सहित कई बराती घायल हो गए। रात में बिना शादी हुए बरात लौट गई। मंगलवार को दोनों पक्ष के लोगों के समझाने पर शादी की रस्म अदा की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 11:10 PM (IST)
दूल्हा और बरातियों पर लाठी डंडे से बोला हमला
दूल्हा और बरातियों पर लाठी डंडे से बोला हमला

मानधाता : सहिजनपुर गांव में बरात में डीजे बजाने को लेकर हुई कहासुनी पर बरातियों पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। जिसमें दूल्हा सहित कई बराती घायल हो गए। रात में बिना शादी हुए बरात लौट गई। मंगलवार को दोनों पक्ष के लोगों के समझाने पर शादी की रस्म अदा की गई।

loksabha election banner

मानधाता थाना क्षेत्र के सहिजनपुर गांव निवासी राम अधार की बेटी रेखा की शादी राजेंद्र पुत्र वंशीलाल निवासी बसदेइया, थाना मऊआइमा, प्रयागराज से तय थी। बरात सोमवार की शाम बसदेइया गांव से आई थी। द्वारपूजा के समय डीजे बजाने को लेकर गांव के एक युवक की किसी बराती से कहासुनी हो गई। वह युवक भागकर अपने घर पहुंचा और परिवार के लोगों को विवाद की बात बताई। इस पर युवक के घर के लोग एकजुट होकर पहुंचे और दूल्हा सहित बरातियों पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। इससे बरातियों में अफरा-तफरी मच गई। कई बराती चोटिल हो गए। बरातियों ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

किसी तरह बचकर बरातियों ने पुलिस को सूचना दी। फौरन मौके पर पुलिस पहुंची और घायल दूल्हे राजेंद्र पुत्र वंशीलाल को पीएचसी मानधाता लाकर इलाज कराया। रात में बरात लौट गई, शादी नहीं हुई। लड़की के पिता राम आधार ने बरातियों से मारपीट करने वाले के खिलाफ मंगलवार को तहरीर दी। इसके बाद मंगलवार को दिन में दोनों पक्ष के रिश्तेदार एवं संभ्रांत लोग जुटे। फिर उनके समझाने पर दोनों पक्ष के लोग शादी के लिए तैयार हो गए। फिर मऊआइमा कस्बे में एक रिश्तेदार के घर मंगलवार को दोपहर विवाह की रस्म अदा की गई। मानधाता एसओ सत्येंद्र राय ने बताया कि वह चुनाव ड्यूटी पर थे, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हुई। बाद में दोनों पक्ष ने सुलह कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.