Move to Jagran APP

मृत मिले व्यापारी की मौत की जांच करेगी सुल्तानपुर पुलिस

कोहंडौर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में मृत मिले व्यापारी की मौत की जांच सुल्तानपुर जिले के कुड़वार थाने की पुलिस करेगी। वह शनिवार को कुड़वार से गायब हुए थे और वहां कुड़वार थाने में उनकी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 10:14 PM (IST)
मृत मिले व्यापारी की मौत की जांच करेगी सुल्तानपुर पुलिस
मृत मिले व्यापारी की मौत की जांच करेगी सुल्तानपुर पुलिस

संवाद सूत्र, मकूनपुर : कोहंडौर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में मृत मिले व्यापारी की मौत की जांच सुल्तानपुर जिले के कुड़वार थाने की पुलिस करेगी। वह शनिवार को कुड़वार से गायब हुए थे और वहां कुड़वार थाने में उनकी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज है।

loksabha election banner

कोहंडौर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में तालाब के पास रविवार को दोपहर एक युवक की शव मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने पैंट की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान विजयभान शुक्ला (45) पुत्र द्वारिका प्रसाद शुक्ला निवासी पूरे रघुनाथ मिश्र का पुरवा, थाना कुड़वार, जिला सुल्तानपुर के रूप में की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कुड़वार पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। आशंका है कि जहर से विजयभान की मौत हुई है। इसलिए चिकित्सक ने बिसरा प्रिजर्व किया है।

उधर, कुड़वार थाने के दारोगा राम किशोर रावत ने रविवार की शाम घटनास्थल का मुआयना किया था। विजयभान शनिवार को कुड़वार से गायब हुए थे। उनकी गुमशुदगी का मुकदमा भी कुड़वार थाने में दर्ज है। ऐसे में घटना की विवेचना कुड़वार पुलिस करेगी। चर्चा थी कि विजयभान की पड़ोसी से रंजिश चल रही है। पड़ोसी ने साल भर पहले उनका अपहरण किया था, तब वह चिलबिला से बरामद हुए थे, लेकिन इस बार उनकी लाश मिली हैं।कोहंडौर एसओ रतनलाल कनौजिया ने बताया कि विजयभान की गुमशुदगी कुड़वार थाने में दर्ज हैं। इसलिए विवेचना कुड़वार पुलिस ही करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.