Move to Jagran APP

प्राइवेट वाहन से एसपी ने किया दौरा, एसओ की लगी क्लास

एसपी शिवहरी मीणा गुरुवार की शाम प्राइवेट वाहन से अचानक अंतू क्षेत्र में पहुंच गए। वह क्षेत्र की कानून व्यवस्था का जायजा लेने के साथ पुलिसिग व्यवस्था की पड़ताल कर रहे थे। एसपी के प्राइवेट वाहन से निकलने की भनक न तो उनके मुख्यालय स्टाफ को लगी न ही अंतू पुलिस को।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:54 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:54 PM (IST)
प्राइवेट वाहन से एसपी ने किया दौरा, एसओ की लगी क्लास
प्राइवेट वाहन से एसपी ने किया दौरा, एसओ की लगी क्लास

संसू संडवा चन्द्रिका : एसपी शिवहरी मीणा गुरुवार की शाम प्राइवेट वाहन से अचानक अंतू क्षेत्र में पहुंच गए। वह क्षेत्र की कानून व्यवस्था का जायजा लेने के साथ पुलिसिग व्यवस्था की पड़ताल कर रहे थे। एसपी के प्राइवेट वाहन से निकलने की भनक न तो उनके मुख्यालय स्टाफ को लगी, न ही अंतू पुलिस को। वह थाना क्षेत्र के बाबूगंज बाजार के पास पहुंचे, तो अमेठी की ओर से फिल्मी स्टाइल में बाइक चला रहे दो युवक आते दिखे। एसपी ने उन्हें रोककर फटकार लगाई और दोनों का नाम पूछा। युवकों ने अपना नाम हितेश ओझा व सूरज ओझा निवासी ओझा का पुरवा थाना अंतू बताया। एसपी ने थानाध्यक्ष को मौके पर बुलाया। बगैर किसी सूचना के एसपी के क्षेत्र में होने की जानकारी पर पुलिस स्टॉफ को पसीना आ गया। एसओ भाग कर मौके पर पहुंचे। एसपी ने थानाध्यक्ष को फटकार लगाते हुए सख्ती के साथ बाइक चेकिग करने का निर्देश दिया। उन्होंने ने बाइक चला रहे दोनों युवकों को थाने ले जाकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस पर एसओ दोनों युवकों को पकड़ कर थाने ले गए। वहां से उनका शांति भंग में चालान कर दिया। वहीं दस दिन में तीसरी बार एसपी की अंतू में अचानक दौरे को लेकर चर्चा है।

loksabha election banner

-----

रूट मार्च कर पुलिस ने की वाहनों की चेकिग

संवाद सूत्र, रानीगंज : लूट चोरी सहित अन्य आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस ने गुरुवार को वाहनों की चेकिग की। रानीगंज सीओ ने अपनी टीम के साथ खुद बाइक चला कर चेकिग अभियान की कमान संभाली। क्षेत्र की बाजारों में पुलिस टीम के साथ रुट मार्च कर व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। एसपी शिवहरी मीणा के निर्देश पर थानों की पुलिस भी बाजारों में सतर्कता दिखा रही है। गुरुवार को सीओ डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने रानीगंज, दुर्गागंज, राजापुर खरहर, कछरापुल, मुआर अधार गंज, जामताली, गाजी का बाग चौराहा, सुल्तानपुर बाजार व भवानीगढ़ पेट्रोल पंप तक बाइक से जाकर दोपहिया वाहनों की चेकिग की। साथ ही बाजारों में पुलिस बल के साथ रुट मार्च भी किया। सीओ ने बताया कि व्यापारियों दुकानदारों में विश्वास पैदा करने के लिए रूट मार्च के साथ जगह-जगह सघन चेकिग लगाई जा रही है। उन्होंने व्यापारियों से अपेक्षा की कि वह बाजारों में जगह-जगह सीसी टीवी कैमरा लगवाएं। सीओ ने मेहदौरी,खमपुर दुबे पट्टी, कसेरुआ गांव में संदिग्ध लोगों के घर छापेमारी भी की। सीओ ने बाइक पर तीन लोगों के बैठे मिलने व संदिग्ध स्थिति में दिखाई देने पर आधा दर्जन लोगों को बाइक सहित थाने भेजा। इस दौरान रानीगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी, रवि सिंह, इरफान सहित गरुड़ वाहिनी टीम मौजूद रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.