Move to Jagran APP

पुलिस कर्मियों की एसपी ने लगाई क्लास

एक सूचना पर तत्काल इकट्ठा न होने पर एसपी ने कार्यालय के पुलिस कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। साथ ही उन्होंने हमेशा अपने पास हेलमेट व बॉडी प्रोटेक्टर डंडा रखने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 10:21 PM (IST)
पुलिस कर्मियों की एसपी ने लगाई क्लास
पुलिस कर्मियों की एसपी ने लगाई क्लास

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : एक सूचना पर तत्काल इकट्ठा न होने पर एसपी ने कार्यालय के पुलिस कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। साथ ही उन्होंने हमेशा अपने पास हेलमेट व बॉडी प्रोटेक्टर डंडा रखने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

एसपी अनुराग आर्य शुक्रवार को दोपहर कार्यालय परिसर में जनता की समस्या सुन रहे थे। फरियादियों की भीड़ कम होने पर एसपी ने दंगा नियंत्रण रिहर्सल के तहत कार्यालय के स्टॉफ को तत्काल इकट्ठा होने का निर्देश दिया। एसपी ने पीआरओ से पूछा कि थाने में कुल कितने स्टॉफ हैं, पीआरओ त्रिलोकीनाथ पांडेय ने बताया कि कुल 48 पुलिस कर्मी हैं। इस पर एसपी ने कहा कि इस समय 12:35 बजे हैं, 12:38 बजे तक सभी पुलिस कर्मी हेलमेट, डंडा लेकर इकट्ठा हो जाएं।

कुछ पुलिस कर्मी दौड़कर एसपी के सामने खड़े हो गए। कुछ आराम से चल रहे थे। ऐसे पुलिस कर्मियों को फटकार लगाते हुए एसपी ने दौड़कर लाइन में लगने का निर्देश दिया। पहली बार ज्यादातर पुलिस कर्मी बगैर हेलमेट व डंडा के आ गए थे। इस पर एसपी ने सभी पुलिस कर्मियों को दौड़कर हेलमेट, डंडा लाने को कहा। इतने में पुलिस कर्मी दौड़कर अपने कार्यालय की ओर भागे। एक दारोगा पैदल बड़े आराम से कार्यालय की ओर जा रहे थे। एसपी ने फौरन उन्हें तलब किया और दौड़कर कार्यालय से डंडा, हेलमेट लगाने का निर्देश दिया।

दूसरी बार पुलिस कर्मी इकट्ठा हुए तो एसपी ने उन्हें कतार में खड़ा किया और निर्देश देते हुए कहा कि हमेशा अपने पास हेलमेट, डंडा व बॉडी प्रोटेक्टर रखें। ताकि पगली घंटी बजने पर एक मिनट में सभी लोग इकट्ठा हो सके। इसके बाद एसपी ने आरआइ से सभी पुलिस कर्मियों को हेलमेट, डंडा व बॉडी प्रोटेक्टर तत्काल रिसीव कराने का निर्देश दिया। करीब एक घंटे बाद आरआइ सारा सामान लेकर पहुंचे और बारी-बारी से सभी पुलिस कर्मियों को रिसीव कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.