Move to Jagran APP

पुलिस को देखते ही की फायरिग, दबोचे गए

फतनपुर थाना क्षेत्र के गौरा स्थित एक ढाबे के पास बोलेरो सवार आधा दर्जन संदिग्धों को पकड़कर पुलिस थाने लाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को देखते ही संदिग्धों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया था। किसी तरह से घेराबंदी करके संदिग्धों को बिना नंबर की कार सहित थाने लाया गया। तलाशी के दौरान उनके पास से तमंचे व कारतूस मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 10:24 PM (IST)
पुलिस को देखते ही की फायरिग, दबोचे गए
पुलिस को देखते ही की फायरिग, दबोचे गए

संवादसूत्र, सुवंसा : फतनपुर थाना क्षेत्र के गौरा स्थित एक ढाबे के पास बोलेरो सवार आधा दर्जन संदिग्धों को पकड़कर पुलिस थाने लाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को देखते ही संदिग्धों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया था। किसी तरह से घेराबंदी करके संदिग्धों को बिना नंबर की कार सहित थाने लाया गया। तलाशी के दौरान उनके पास से तमंचे व कारतूस मिले हैं।

loksabha election banner

गौरा पूरे बदल गांव के पास हाईवे पर स्थित एक ढाबे के पास रविवार की रात करीब एक बजे सूचना पर पुलिस पहुंची तो संदिग्धों ने फायरिग करना शुरू कर दिया। घेराबंदी कर छह संदिग्धों को थाने लाया गया। थानाध्यक्ष गणेश प्रसाद सिंह का कहना है कि इनके पास से दो तमंचा व चार कारतूस मिला है। बोलेरो बिना नंबर की है। सोमवार को सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी ने भी फतनपुर थाने पहुंचकर संदिग्धों से सघन पूछताछ की। उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी ।

आबादी की जमीन के विवाद में दो पक्ष आमने सामने

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के पिपरी खालसा गांव में आबादी की जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। इस दौरान ईंट पत्थर भी चले। गांव निवासी सुरेंद्र कुमार मिश्र और पड़ोसी विनय कुमार का काफी समय से आबादी की जमीन का विवाद चला आ रहा है। रविवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे विनय के पक्ष के लोग आबादी की जमीन में खाद बनाने के लिए पशुओं का गोबर इकट्ठा कर रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। बात बढ़ी तो दोनों पक्षों से दर्जनों लोग आमने सामने हो गए। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस दोनों पक्षों को समझा कर वापस चली गई। एसओ कंधई तुषार त्यागी ने बताया कि सूचना मिली है, जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

----------

पटाखा दगाने से मना करने पर पीटा

संसू, लालगंज : दरवाजे पर पटाखा तथा गोला दगाने से मना करने पर आरेापितों ने पीड़ित को लाठी डंडे से मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने घटना को लेकर पांच आरोपितों के खिलाफ बलवा तथा मारपीट का केस दर्ज किया है। कोतवाली के चौबे का पुरवा लकुरी निवासी अहमद अली शनिवार की शाम साढ़े सात बजे दरवाजे पर मौजूद था। इसी समय गांव के समीर, रिजवान, काली, चांद, आफताब उसके दरवाजे के सामने पटाखा तथा गोला दगाने लगे। मना करने पर गाली गलौच करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपितों ने पीड़ित को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। रविवार की रात पुलिस ने समीर समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज किया है।

-----

बलवा व जान से मारने की धमकी का मुकदमा

संसू, लालगंज : कोतवाली पुलिस ने चार नामजद तथा पांच अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मारपीट तथा बलवा व जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। कोतवाली के पयागीपुर निवासी शिवलाल वर्मा ने दी गई तहरीर मे कहा है कि बीते 15 नवंबर को दिन में एक बजे गांव के अंकित वर्मा, अतुल जायसवाल, रामा जायसवाल एवं अंकित के बहनोई पांच अज्ञात आरोपितों के साथ उसके दरवाजे पर आए। आरोपितों ने रंजिशन लाठी डंडे तथा तमंचे से लैस होकर पीड़ित को मारना पीटना शुरू कर दिया। आरोपितों के हमले मे पीड़ित के बांए पैर की हड्डी टूट गई। शोर मचाने पर आरोपितों ने दहशत फैलाते हुए जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित अंकित वर्मा समेत चार नामजद तथा पांच अज्ञात के खिलाफ रविवार की शाम पुलिस ने केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.