Move to Jagran APP

लूट की बाइक समेत शातिर लुटेरा गिरफ्तार

संसू, प्रतापगढ़ : रानीगंज पुलिस ने रविवार की रात जामताली रोड पर क्रा¨सग के पास घेरेबंदी करके एक शाति

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 11:22 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 11:22 PM (IST)
लूट की बाइक समेत शातिर लुटेरा गिरफ्तार
लूट की बाइक समेत शातिर लुटेरा गिरफ्तार

संसू, प्रतापगढ़ : रानीगंज पुलिस ने रविवार की रात जामताली रोड पर क्रा¨सग के पास घेरेबंदी करके एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने लूट की बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है। लूट की घटनाओं में शामिल उसके दो साथियों को पुलिस तलाश रही है।

loksabha election banner

रानीगंज एसओ रवींद्र श्रीवास्तव को रविवार रात 12 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि असलहे से लैश बदमाश जामताली बाजार की तरफ से आ रहे हैं। एसओ फोर्स के साथ जामताली रोड पर क्रा¨सग के पास घेरेबंदी करके खड़े हो गए। करीब पहुंचने पर पुलिस को देखकर बदमाशों ने बाइक मोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन हड़बड़ाहट में बाइक गिर गई। इतने में एक बदमाश जंगल की ओर भाग गया, जबकि एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए अतीक अहमद पुत्र शकील अहमद निवासी मरखामई, थाना मऊआइमा, इलाहाबाद के पास से पुलिस ने लूट की एक बाइक, तमंचा, कारतूस, कुछ चाबियां बरामद किया है। मौके से भागने वाला बदमाश शाहरुख निवासी चंघईपुर, मानधाता था। अतीक के साथी दानिश पुत्र वासिफ अली निवासी दुबाही, मऊआइमा को भी तलाश रही है।

पुलिस लाइन के सई कांप्लेक्स में सोमवार को पत्रकार वार्ता में एसपी संतोष कुमार ¨सह ने बताया कि गिरफ्तार अतीक अहमद से जो बाइक बरामद हुई है, उसे उसने साथी शाहरुख व दानिश के साथ 22 जून को रात 10 बजे बभनमई पुलिया के पास रिलायंस नेटवर्क के टेक्नीशियन अनुराग ¨सह पुत्र धर्मेंद्र ¨सह निवासी पारसपट्टी, जिला सुल्तानपुर से लूटा था। इसके अलावा अतीक ने शाहरुख व दानिश के साथ आठ मई की शाम सकरनी पुल मोहनगंज के पास लेखपाल मंशाराम वर्मा को गोली मारकर बाइक व बैग लूट लिया था। अतीक के दोनों साथियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.