Move to Jagran APP

बरेली में संक्रमित मिला प्रतापगढ़ का युवक

जिले का एक युवक बरेली में कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह मुंबई से घर आ रहा था लेकिन बरेली में तबीयत खराब होने पर रोक लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 10:02 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 06:00 AM (IST)
बरेली में संक्रमित मिला प्रतापगढ़ का युवक
बरेली में संक्रमित मिला प्रतापगढ़ का युवक

जासं, प्रतापगढ़ : जिले का एक युवक बरेली में कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह मुंबई से घर आ रहा था, लेकिन बरेली में तबीयत खराब होने पर रोक लिया गया। उसके घर न आने से यहां कोई नया संकट फिलहाल नहीं माना जा रहा है।

loksabha election banner

बुधवार को सीएमओ बरेली ने इस बात की सूचना भेजी तो खलबली मच गई। उसका गांव बहादुरपुर बताया गया। इस नाम का कोई गांव स्वास्थ्य विभाग की डायरी में है ही नहीं। ऐसे में उसका सही पता नहीं चल पा रहा है। डिप्टी सीएमओ डा. एसके सिंह ने बताया कि हो सकता है पते की फीडिग में त्रुटि हुई हो। फिलहाल इस केस को प्रतापगढ़ के रिकार्ड में जोड़ा गया है।

इस तरह जिले में अब 90 केस हो गए हैं। इनमें से 75 स्वस्थ हो गए हैं। चार मरीज कोरोना से जूझते हुए दम तोड़ चुके हैं और 11 भर्ती हैं। हॉट स्पॉट एरिया में दुकानें खुलीं, कार्रवाई के निर्देश

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। लॉकडाउन में थोड़ा रियायत क्या मिली इस खतरे को लोग भूल जा रहे हैं। शहर के हॉट स्पॉट घोषित पल्टन बाजार में फिजिकल दूरी को भूलकर कई दुकानदारों ने दुकानें खोल दीं। इस पर डीएम डॉ.रूपेश कुमार खासे नाराज हुए। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी व सीओ सिटी को निर्देशित किया कि हॉट स्पॉट एरिया में दुकानें किसी भी परिस्थिति में खुलने न पाएं। रेल पुलिस के जवानों सहित 91 के सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव

जासं, प्रतापगढ़/रानीगंज : जिले से भेजे गए 91 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यानि यह सभी कोरोना के खतरे से मुक्त हैं। इनमें रेलवे पुलिस के 25 लोगों के साथ ही दो स्वास्थ कर्मियों के भी सैंपल शामिल हैं। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को यह रिपोर्ट आई है। इसमें कोई भी पॉजिटिव नहीं है। उधर स्वास्थ विभाग ने रानीगंज के बसहा गांव में पहुंचकर यहां 35 लोगों का सैंपल लिया। जांच के लिए भेजा। सीएचसी अधीक्षक रानीगंज डॉ. पंकज मिश्रा, बीसीपीएम आशीष दुबे, बीपीएम अतुल शुक्ला, स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी शिव बहादुर मौर्या, डॉ. केके यादव, चीफ फार्मासिस्ट आरसी वर्मा सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। कोरोना का संदेह होने पर दो को किया भर्ती

जासं, प्रतापगढ़ : दिल्ली से बस से आए लोगों को बुधवार को कोरोना का संदेह होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया । बस स्टेशन पर उतरने पर वह दोनों बीमार लगे, जिस पर रोडवेज कर्मी ने सीएमएस को सूचना दी। इसके बाद उनको दोनों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.