Move to Jagran APP

आशनाई में हुई थी प्रधान के भाई की हत्या

तीन दिन पहले फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे बिछूर के निवर्तमान प्रधान के भाई की हुई हत्या आशनाई में की गई थी। गांव की युवती से प्रेम संबंध होने से नाराज आरोपितों ने सुनियोजित साजिश के तहत बुलाकर युवक को मार डाला था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 10:57 PM (IST)
आशनाई में हुई थी प्रधान के भाई की हत्या
आशनाई में हुई थी प्रधान के भाई की हत्या

प्रतापगढ़/सुवंसा : तीन दिन पहले फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे बिच्छूर के निवर्तमान प्रधान के भाई की हुई हत्या आशनाई में की गई थी। गांव की युवती से प्रेम संबंध होने से नाराज आरोपितों ने सुनियोजित साजिश के तहत बुलाकर युवक को मार डाला था।

prime article banner

पूरे बिच्छूर गांव के निवर्तमान प्रधान जितेंद्र यादव का छोटा भाई वीरेंद्र यादव उर्फ राहुल 18 फरवरी को रात करीब आठ बजे घर से निकला था। अगले दिन उसका शव गांव के जंगल में मिला। शव को रस्सी से बाइक में बांध दिया गया था। पुलिस ने मृतक के मोबाइल का काल डिटेल खंगाला तो पता चला कि उसे संतोष पाल उर्फ पंकज पुत्र दयाशंकर निवासी जगदीशपुर थाना फतनपुर ने फोन करके बुलाया था और दोस्त विशाल पाल पुत्र रामसुंदर पाल व विशाल के भाई शिवम के साथ मिलकर अपने कमरे में गला कसकर वीरेंद्र को मार डाला था। पुलिस लाइन के सई कांप्लेक्स में रविवार को वीरेंद्र यादव हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए एसपी शिवहरि मीणा ने दावा किया कि वीरेंद्र का जगदीशगढ़ की एक युवती से प्रेम संबंध था। यह बात संतोष व उसके दोस्तों को नागवार गुजरती थी कि उसके गांव की युवती को वीरेंद्र ने प्रेमजाल में फंसा लिया है। दो दिन पहले संतोष ने विशाल व शिवम के साथ मिलकर घटना की योजना बनाई। फिर योजना के तहत संतोष ने विशाल व शिवम को वीरेंद्र को बुलाने के लिए भेजा, लेकिन तब तक वीरेंद्र उस जगह से चला गया था। इसके बाद संतोष ने फोन करके वीरेंद्र को दावत के बहाने पूरे बिच्छूर गांव स्थित डिग्री कालेज के पास बुलाया और संतोष उसे अपने घर ले गया। फिर तीनों लोगों ने गमछा व रस्सी से गला कसकर वीरेंद्र को मार डाला। एसपी ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए सीओ रानीगंज डा.अतुल अंजान त्रिपाठी व फतनपुर एसओ व स्वाट टीम को 10 हजार रुपये का पुरस्कार दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.