Move to Jagran APP

हर्ष फायरिग का पुलिस ने लिया संज्ञान, तीन पर रिपोर्ट

दीपावली के जश्न में हर्ष फायरिग करने के मामले का पुलिस ने खुद संज्ञान लिया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। सदर बाजार के पास कुछ लोगों ने हर्ष फायरिग करके दहशत फैला दी थी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:54 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:54 PM (IST)
हर्ष फायरिग का पुलिस ने लिया संज्ञान, तीन पर रिपोर्ट
हर्ष फायरिग का पुलिस ने लिया संज्ञान, तीन पर रिपोर्ट

जासं, प्रतापगढ़ : दीपावली के जश्न में हर्ष फायरिग करने के मामले का पुलिस ने खुद संज्ञान लिया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। सदर बाजार के पास कुछ लोगों ने हर्ष फायरिग करके दहशत फैला दी थी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया था। एसपी अनुराग आर्य ने इसका संज्ञान लिया। वीडियो की जांच कराई तो इसमें एक वीडियो में मीरा भवन निवासी प्रिस सिंह की पहचान हुई। दूसरे में सदर बाजार के मार्बल व्यवसायी के घर के अमन सिंह व अजीत सिंह पहचाने गए। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि वीडियो में साफ-साफ अवैध रूप से फायरिग दिखाई जा रही है। इस मामले में उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ नगर कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। इनके असलहे भी जब्त किए जाएंगे।

loksabha election banner

---

सात जुआरी गिरफ्तार

जासं, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली के पूरे पितई गांव में छापा मारकर पुलिस से सात जुआरी पकड़े हैं। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय के निर्देशन में एसआइ इंद्रेश कुमार ने जुए के अड्डे पर छापा मारा। कब्रिस्तान के पास जुआ खेलते हुए राजाराम, सोमवीर और उसके पिता रमजू प्रसाद के साथ ही दारा चौधरी, अशर्फी लाल सोनी, मुकेश कुमार और अनुज कुमार को पकड़ा। इनके पास से नकदी रुपये व तास के पत्ते बरामद हुए। मानधाता प्रतिनिधि के अनुसार पुलिस ने सवा किलो गांजे के साथ अखिलेश सिंह और जीतेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई स्वाट टीम के दारोगा राजेश यादव ने की।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.