Move to Jagran APP

जेल रोड से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद

संदिग्ध परिस्थितियों में 12 दिन पूर्व गायब हुए युवक को शनिवार को पुलिस ने खजुरनी गांव के पास बरामद कर लिया। पुलिस को पूछताछ में वह यह नहीं बताया कि उसे अगवा करके कहां रखा गया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:02 PM (IST)
जेल रोड से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद
जेल रोड से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद

संसू, दीवानगंज : संदिग्ध परिस्थितियों में 12 दिन पूर्व गायब हुए युवक को शनिवार को पुलिस ने खजुरनी गांव के पास बरामद कर लिया। पुलिस को पूछताछ में वह यह नहीं बताया कि उसे अगवा करके कहां रखा गया था।

loksabha election banner

कंधई थाना क्षेत्र के रतनमई गांव निवासी अजय प्रजापति (24) पुत्र स्वर्गीय गंगा प्रसाद नौ नवंबर को जिला मुख्यालय पर गया था। रात करीब नौ बजे साधन नहीं मिलने पर उसने फोन करके अपने भाई को बाइक लेकर बुलाया था। उसने जेल रोड की ओर पैदल आने की बात कही थी। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था। इस मामले में उसके भाई अनुज प्रजापति ने चाचा जमुना प्रसाद, गांव के बचई यादव व दो अन्य लोगों पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस बीच शनिवार को सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र के खजुरनी गांव के पास सरपत के जंगल में अजय प्रजापति को कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया और उसे कंधई पुलिस को सौंप दिया।

एसओ कंधई तुषार त्यागी ने बताया कि अजय यह नहीं बता पा रहा है कि उसे 12 दिन तक कहां रखा गया था। सिर्फ इतना बता रहा है कि उसके चाचा सहित चार लोग आंख में काली पट्टी बांधकर उसे कहीं ले गए थे। आज उसे छोड़ दिया। आरोपितों के पकड़े जाने के बाद घटना की सच्चाई सामने आ सकेगी। देर रात तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। आधा दर्जन के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट

संसू, पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के हर्जामऊ गांव में मारपीट के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन पर रिपोर्ट दर्ज की। गांव निवासी विपिन शुक्ल व कौशल प्रसाद शुक्ल के बीच शुक्रवार को हुई मारपीट में कौशल की तहरीर पर पुलिस ने हौसिला प्रसाद, जगन्नाथ, जगदीश प्रसाद व सचिन कुमार व दूसरे पक्ष के विपिन की तहरीर पर कौशल प्रसाद व अनुज कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.