Move to Jagran APP

पुलिस ने छापा मार कर दो और जमातियों को घर से पकड़ा

दिल्ली में जमात में शामिल होकर घर में रुके दो और जमातियों की सूचना पर प्रशासन हरकत में आ गया। आनन-फानन पुलिस बल के साथ एसडीएम ने छापामारी की और उन्हें पकड़कर लक्ष्मणपुर पीएचसी ले जाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 05:59 AM (IST)
पुलिस ने छापा मार कर दो और जमातियों को घर से पकड़ा

संसू, सगरासुंदरपुर : दिल्ली में जमात में शामिल होकर घर में रुके दो और जमातियों की सूचना पर प्रशासन हरकत में आ गया। आनन-फानन पुलिस बल के साथ एसडीएम ने छापामारी की और उन्हें पकड़कर लक्ष्मणपुर पीएचसी ले जाया गया। शनिवार को दोनों को लेकर स्वास्थ्य टीम गांव के पूर्वमाध्यमिक विद्यालय पहुंची। यहां पहले से आइसोलेशन में रखे गए लोगों ने उनके यहां आने पर विरोध जताया तो दोनों जमातियों को प्राथमिक विद्यालय में आइसोलेट किया गया।

loksabha election banner

जेठवारा थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव निवासी दो अधेड़ दिल्ली के जमात में शामिल होकर दो दिन पहले गांव लौटे थे। शुक्रवार की रात किसी ने इसकी सूचना डीएम कार्यालय पर दी। डीएम डा. रुपेश कुमार के निर्देश पर स्थानीय पुलिस प्रशासन हरकत में आया। आनन-फानन में रात करीब 11 बजे जेठवारा पुलिस बल के साथ एसडीएम बीके प्रसाद ने दोनों के घरों पर छापेमारी की। दोनों को पकड़ कर लक्ष्मणपुर पीएचसी लाया गया। यहां थर्मल स्क्रीनिग में दोनों स्वस्थ्य मिले। ऐहतियात के तौर पर उन्हें 14 दिन के लिए आइसोलेट किया गया। जमातियों के साथ पैदल स्कूल पहुंची स्वास्थ्य टीम

कोरोना वायरस का भय लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पीएचसी लक्ष्मणपुर से शनिवार को पांडेय का पुरवा स्कूल में आइसोलेट करने के लिए स्वास्थ्य टीम गांव के लिए निकली। साधन होने के बावजूद भयवश टीम पीएचसी से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित स्कूल तक फिजिकल डिस्टेंस बनाकर दोनों जमातियों के साथ पैदल ही स्कूल पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.