This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, तीन को लगी गोली

हाईवे पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरों से मंगलवार की रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की जवाबी फायरिग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। मौके से तीन घायल बदमाशों समेत चार शातिरों को पुलिस ने पकड़ा है। तीन भाग निकले।

JagranWed, 10 Feb 2021 11:30 PM (IST)
बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, तीन को लगी गोली

जासं, प्रतापगढ़ : हाईवे पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरों से मंगलवार की रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की जवाबी फायरिग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। मौके से तीन घायल बदमाशों समेत चार शातिरों को पुलिस ने पकड़ा है। तीन भाग निकले।

दो दिन पहले भुपियामऊ से मिर्जापुर की ओर टमाटर लादकर जा रहे सुल्तानपुर के सब्जी विक्रेता सुब्बन को बदमाशों ने लूटा था। उसे मारपीट कर गंजेहड़ा के जंगल में पेड़ से बांध दिया था। उसकी पिकअप, पंद्रह हजार नकद व मोबाइल लूटकर भाग गए थे। पिकअप बाद में हरदोई में मिल गई थी। इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी व क्षेत्राधिकारी नगर अभय कुमार पांडेय की देखरेख में दारोगा घनश्याम सिंह भुपियामऊ चौराहे पर चेकिग कराई जा रही थी। चौकी प्रभारी मोहनगंज दीप नारायण यादव को सूचना मिली कि पिकअप लूट में हरदोई में पकड़े गए बदमाश संजीत गुप्ता ने बताया है कि घटना में शामिल अन्य बदमाश डिजायर गाड़ी से लूट की घटना करने के इरादे से घूम रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करके पीछा किया तो एक कार तेज गति से एटीएम मैदान में जाती दिखी। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायर किया। पुलिस ने जवाबी गोली चलाई तो तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई। एक वैसे ही पकड़ा गया। वहीं तीन भाग गए। एएसपी समेत पुलिस अफसरों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस बारे में एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद ने बुधवार को प्रेस को बताया कि बदमाशों के कब्जे से एक स्विफ्ट डिजायर कार, दो तमंचा, कारतूस, प्लास्टिक की पिस्टल व लूटी हुई महिद्रा पिकअप बरामद हुई है। गोली लगने से सलमान पुत्र करम अली निवासी पतुलकी, अंती का पुरवा थाना अंतू, सचिन शर्मा पुत्र राममूरत वर्मा रामगढ़ी अंतू व गौरव पांडेय पुत्र जयनरायण निवासी सुखपाल नगर पांचो सिद्ध घायल हुए हैं। साथ ही संजीत गुप्ता पुत्र संतलाल सुखपाल नगर, बनबीर काछ थाना कोतवाली नगर भी पकड़ा गया है। यह लोग यूपी के साथ ही मध्य प्रदेश, कर्नाटक, झारखंड तक घटनाएं कर रहे थे।

Edited By Jagran

प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!