Move to Jagran APP

पूर्व जिलाध्यक्ष के हत्यारोपितों को पकड़ने में हांफ रही पुलिस

कंधई थाना क्षेत्र के वारीखुर्द गांव में आठ अप्रैल को पैसे के लेन-देन में एनएसयूआइ के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या करने वाले आरोपित फरार हैं। उनको पकड़ने में पुलिस हांफ रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:50 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:50 PM (IST)
पूर्व जिलाध्यक्ष के हत्यारोपितों को पकड़ने में हांफ रही पुलिस
पूर्व जिलाध्यक्ष के हत्यारोपितों को पकड़ने में हांफ रही पुलिस

संसू मंगरौरा: कंधई थाना क्षेत्र के वारीखुर्द गांव में आठ अप्रैल को पैसे के लेन-देन में एनएसयूआइ के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या करने वाले आरोपित फरार हैं। उनको पकड़ने में पुलिस हांफ रही है।

loksabha election banner

कंधई के रठवत निवासी एनएसयूआइ के पूर्व जिलाध्यक्ष निर्मल पांडेय से कम समय में दोगुना करने की बात कहकर शीतला सरोज निवासी वारीखुर्द थाना कंधईने पैसे ले रखे थे। उसमें से 25 हजार देने के लिए शीतला ने निर्मल को आठ अप्रैल को अपने घर बुलाया था। निर्मल पांडेय अपने दोस्त अनुराग सिंह निवासी सुल्तानपुर के साथ आठ अप्रैल की शाम शीतला के घर गए थे। रात में करीब बारह बजे लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। इस पर लौटने के दौरान शीतला आदि ने पीछा करके निर्मल व अनुराग हमला कर दिया था। लाठी-डंडे से पीट-पीटकर निर्मल की हत्या कर दी थी, जबकि अनुराग को मृत समझकर छोड़कर हमलावर चले गए थे।

घटना की जानकारी निर्मल के स्वजनों एवं पुलिस को हुई थी। इस मामले में निर्मल पांडेय के पिता हरिहर प्रसाद पांडेय की नामजद तहरीर पर पुलिस ने शीतला सरोज व उसके परिवार वालों पर हत्या, जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से हत्यारोपित शीतला सरोज व उसके परिवार वाले घर छोड़कर फरार है। पुलिस हत्यारोपित की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश देने का दावा कर रही है, लेकिन एक हफ्ते बाद भी पुलिस हत्यारोपितों को पकड़ने में नाकाम रही है। पकड़ना तो दूर पुलिस उनका अभी तक लोकेशन ट्रेस नहीं कर सकी है। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने से निर्मल के परिवार के लोगों में गुस्सा पनप रहा है।

उधर, घटना के अगले दिन से ससुराल में रह रही निर्मल पांडेय की पत्नी डॉ. सुषमा पांडेय रो-रोकर बदहवास हो गई है। वह रोते-रोते बेहोश हो जाती है। निर्मल के पिता सहित परिवार के अन्य लोगों के भी आंसू थम नहीं रहे हैं। परिवार वाले सदमे में हैं। बुधवार को कांग्रेस के जिला प्रवक्ता वेदांत तिवारी ने निर्मल के घर पहुंचकर परिवार वालों को ढांढस बंधाया। एसओ कंधई नीरज वालिया ने बताया कि दबिश दी जा रही है, हत्यारोपितों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया गया है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.