Move to Jagran APP

पुलिस पर पिटाई का आरोप, सीओ से शिकायत

कोतवाली क्षेत्र मे खरगपुर गांव मे पीड़िता ने पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाया है। पीड़ित पक्ष ने गुरूवार को सीओ से मिलकर इलाकाई पुलिस की करतूत की शिकायत भी की है। वहीं पुलिसिया तांडव व पिटाई से परिवार के लोग भी सहमे हैं। पीडित परिवार के सदस्य श्यामलाल बेरिया अखिलेश आदि ने शिकायत में पुलिस पर अत्याचार का आरोप मढ़ा है। वहीं पुलिस से भयभीत परिवार न्याय के आस मे दर-दर भटक रहा भी रहा है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि क्षेत्रीय पुलिस द्वारा अकारण गांव पहुंचकर उन लोगों को भद्दी-भद्दी गोलियां देते हुए पिटाई करने लगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 11:15 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 11:15 PM (IST)
पुलिस पर पिटाई का आरोप, सीओ से शिकायत
पुलिस पर पिटाई का आरोप, सीओ से शिकायत

संसू, सगरासुंदरपुर : कोतवाली क्षेत्र मे खरगपुर गांव मे पीड़िता ने पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाया है। पीड़ित पक्ष ने गुरूवार को सीओ से मिलकर इलाकाई पुलिस की करतूत की शिकायत भी की है। वहीं पुलिसिया तांडव व पिटाई से परिवार के लोग भी सहमे हैं। पीडित परिवार के सदस्य श्यामलाल बेरिया, अखिलेश आदि ने शिकायत में पुलिस पर अत्याचार का आरोप मढ़ा है। वहीं पुलिस से भयभीत परिवार न्याय के आस मे दर-दर भटक रहा भी रहा है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि क्षेत्रीय पुलिस द्वारा अकारण गांव पहुंचकर उन लोगों को भद्दी-भद्दी गोलियां देते हुए पिटाई करने लगी। पुलिस की पिटाई से पीड़ित परिवार के सदस्यों को चोटें भी आई है। इस संदर्भ मे सीओ जगमोहन का कहना है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीडित परिवार ने उत्पीडऩ को लेकर एसपी को भी शिकायती पत्र सौंपा है। घटना को लेकर क्षेत्र मे तरह तरह की चर्चा का माहौल भी है। लूट की घटना में बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस

loksabha election banner

संसू, दीवानगंज : दस हजार रुपये लूट की घटना में बदमाशों का सुराग लगाने में पुलिस जुटी है। कंधई थाना क्षेत्र के लौवार निवासी शुभम सरोज एटीएम से पैसा निकाल कर बुधवार को बाइक से घर जा रहा था। तभी तेरहमील नहर के पास पहले से खड़े तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने उससे दस हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। सूचना पर पुलिस ने गुरुवार देर शाम तक बदमाशों की सुराग कसी करती रही। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। एसओ कंधई तुषार त्यागी ने बताया कि सूचना मिलने पर बदमाशों की सुराग कसी की जा रही है। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है। जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा। अवैध निर्माण तथा धमकी का आरोप, दी तहरीर

संसू, सगरासंदरपुर : जेठवारा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत डांडी मे दबंग व सरंहग आरोपितों द्वारा अवैध निर्माण कराए जाने के आरोप को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है। गांव के इम्तियाज ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि आरोपितों द्वारा खड़ंजा को उखाड़ कर मकान निर्माण कराया जा रहा था। विपक्षी ने इस पर जब आपत्ति की तो आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। शिकायत में कहा गया है कि इसके पहले भी आरोपित अवैध असलहों से लैस होकर पीड़ित को जानलेवा धमकी दे चुके है। आरोप है कि पुलिसिया कार्रवाई न होने से विपक्षी लगातार अवैध निर्माण पर अमादा हैं। इस संदर्भ मे एसओ जेठवारा संजय पांडेय का कहना है कि प्रकरण की जांच कराई जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-----

मारपीट व तोड़ फोड़ में दो पर केस

संसू, लालगंज : कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ बुधवार की रात घर में घुसकर मारपीट व तोडफोड तथा धमकी का केस दर्ज किया है। कोतवाली के पूरे बेलखरियन निवासी श्यामसुंदर की पत्नी रामकली ने दी गई तहरीर मे आरोप लगाया है कि बीते 25 अक्टूबर को गांव के विनोद यादव तथा उसकी पत्नी सुमित्रा दिन में तीन बजे उसके घर घुस आए। आरोपितों ने रंजिशन पीड़िता को मारापीटा। विरोध करने पर गृहस्थी का सामान भी तोड़फोड़ नष्ट कर दिया। शिकायत करने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर आरोपित विनोद यादव समेत दो के खिलाफ पुलिस ने घर मे घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ का केस दर्ज किया है।

----

चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस

संसू, लालगंज : दुर्घटना मे लापरवाहीपूर्वक चालक के वाहन चलाने से पति की मौत को लेकर पत्नी ने पुलिस को तहरीर सौंपा है। तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। बिहार जिले के भोजपुर थाना शाहपुर के शिवपुर गांव के निवासिनी सुशीला पांडेय ने पुलिस को दी गई तहरीर मे कहा है कि बीते चार अप्रैल को उसका पति रामेश्वर पांडेय पीलीभीत जा रहा था। नेशनल हाइवे के रायपुर तियांई के पास चालक अमजद हुसैन ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। इससे दुर्घटना में उसके पति की मौत हो गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी अमजद के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने तथा गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

----

ट्रैक्टर ट्राली और क्वालिस में टक्कर, चार लोग घायल

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के चिलबिला पट्टी मुख्य मार्ग पर पिपरी मोड़ के पास बुधवार रात लगभग साढ़े आठ बजे ट्रैक्टर ट्राली और क्वालिस में आमने सामने टक्कर हो गई। इसमें क्लालिस सवार अर्जुन कोरी (26) पुत्र शिव मूरत निवासी महेशपुर थाना लालगंज,आशीष कुमार सिंह (40) निवासी लौवार,कुवर बहादुर सिंह (48) निवासी परसनी और क्वालिस चालक सूरज कुमार (28) निवासी नरसिंहपुर थाना कंधई घायल घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे कंधई थाने के एसआई राधेश्याम ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को 108एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

--------

दुर्घटना में घायल युवक की हालत में सुधार नहीं

संसू, मकूनपुर : दुर्घटना में घायल हुए युवक की पांचवें दिन भी इलाज के दौरान प्रयागराज में हालत गंभीर बनी हुई हैं । नगर कोतवाली के टेकार गांव निवासी देवता दीन गुप्ता पुत्र स्व . श्री राम रविवार की दोपहर साइकिल से चिलबिला जा रहें थे ।रास्ते में रिलायंस पेट्रोल टंकी के पास पीछे से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया जहां गुरूवार पांचवें दिन भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं । -------

बाइक की टक्कर में दंपती घायल

संसू, बाघराय: बाघराय थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी अविनाश जायसवाल अपनी पत्नी सीमा का इलाज प्रयागराज में कराने के बाद बाइक से घर वापस आ रहा था। रास्ते में कोर्रही गांव के पास एक बाइक सवार ने अविनाश की बाइक में जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला। गंभीर रूप से घायल अविनाश जायसवाल (40) पुत्र मिट्ठी लाल, पत्नी सीमा देवी (35) निवासी हरिहरपुर बाघराय को इलाज सीएचसी बाघराय में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

-------

रंजिश में हुई मारपीट में अधेड़ घायल

संसू, बाघराय: बाघराय थाना क्षेत्र के देवर पट्टी गांव में छोटेलाल (55) को रंजिश के चलते गुरुवार की सुबह गांव के रंजीत कुमार ने जमकर लाठी डंडे से मारा पीटकर घायल कर दिया। परिवार वालों के शोर मचाने पर हमलावर भाग निकला। स्वजनों ने घायल छोटेलाल को इलाज के लिए सीएचसी बाराय में भर्ती कराया। ----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.