Move to Jagran APP

चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

दीवानगंज कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत पुल के पास से उप निरीक्षक घनश्याम सिंह ने चेकिग के दौर

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 09:44 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 09:44 PM (IST)
चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार
चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत पुल के पास से उप निरीक्षक घनश्याम सिंह ने चेकिग के दौरान शनिवार सायं एक युवक को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। इस दौरान पीछे बैठा एक अन्य आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम असलम निवासी शिवसत थाना कंधई बताया। पुलिस की पूछताछ में असलम ने बताया कि फरार आरोपित संजय पांडेय उर्फ चौरई निवासी देवराहा शहर से बाइक चोरी कर कर लाता था। उसे एआरटीओ ऑफिस में फर्जी कागज बनाकर बेचा जाता था

loksabha election banner

- सर्राफ की दुकान से आभूषण लेकर भागे बदमाश : सर्राफ की दुकान से चकमा देकर दो बदमाशा आभूषण ले उड़े। थाना क्षेत्र के दुर्गागंज बाजार निवासी मेवा लाल सोनी (55) की बाजार में ही ज्वेलरी की दुकान है। रविवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह दुकान पर बैठा था, तभी दो बदमाश घुस आए और आभूषण दिखाने को कहा। जब उसने आभूषण दिखाना शुरू किया तभी कुछ और ग्राहक आ गए। दुकानदार व्यस्त हो गया। इसी बीच मौका पाकर बदमाश पचास हजार रुपये का आभूषण लेकर भाग निकले। घटना की जानकारी होने पर वह परेशान हो उठा। मामले की तहरीर रानीगंज थाना में दी गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। एसओ ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।

- पांच दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले में चार पर मुकदमा : बाघराय थाना क्षेत्र के उमरी कोटिला गांव में रंजिश के चलते पांच दिन पहले चंदोदेवी पत्नी नंदलाल को गांव के ही विजय आदि लोगों ने जमकर मारापीटा व धमकी भी दी। चंदो देवी की तहरीर पर पुलिस ने गांव के विजय कुमार, राघवेंद्र प्रताप, कृष्ण प्रताप, विभव प्रताप के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

- कार मैजिक में टक्कर, कोई हताहत नहीं : कार मैजिक में टक्कर हो गई। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। रविवार को लखनऊ निवासी विजय कुमार मिश्र इनोवा कार से विध्याचल दर्शन के लिए गए हुए थे। वहां से लौटते समय लखनऊ वाराणसी राजमार्ग पर रानीगंज थाना क्षेत्र के राजापुर के पास कटरा मेदनीगंज निवासी सुरेश साहू की पाइप लदी मैजिक से टक्कर हो गई। वहीं मैजिक पर लदे हुए पाइप हाईवे पर फैल गए। सूचना पर पहुंची रानीगंज पुलिस ने वाहनों को किनारे करवाया। तब जाकर आवागमन बहाल हुआ ।बाद में दोनो पक्षों ने पुलिस के सामने आपस में समझौता कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.