Move to Jagran APP

डिलेवरी ब्वॉय से जौनपुर के बदमाशों ने की थी लूट

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के कोटिया नहर पुलिया के पास दो दिन पहले डिलेवरी ब्वॉय से हुई लूट की घटना को जौनपुर के बदमाशों ने की थी। पुलिस इसी क्लू पर काम कर रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी हालांकि सफलता नहीं मिली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:34 PM (IST)
डिलेवरी ब्वॉय से जौनपुर के बदमाशों ने की थी लूट
डिलेवरी ब्वॉय से जौनपुर के बदमाशों ने की थी लूट

संसू, पट्टी : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के कोटिया नहर पुलिया के पास दो दिन पहले डिलेवरी ब्वॉय से हुई लूट की घटना को जौनपुर के बदमाशों ने की थी। पुलिस इसी क्लू पर काम कर रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी, हालांकि सफलता नहीं मिली।

loksabha election banner

जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के तिलकिछा गांव निवासी विजय प्रकाश तिवारी एक कोरियर कंपनी में काम करता है। वह बदलापुर (जौनपुर) से सामान लेकर प्रतापगढ़ जिले के सदहा तक डिलेवरी करता है। मंगलवार की शाम लगभग चार बजे कोटिया नहर पुलिस के उसे बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर रोक लिया था और 15 हजार रुपये, सामान से भरा बैग लूटकर राजाबाजार की ओर भाग निकले थे।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे देवसरा एसओ अमरनाथ राय ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला था। फुटेज से पुलिस ने कुछ बदमाशों को चिन्हित किया गया। पुलिस को अभी तक जांच में पता चला है कि जौनपुर जिले के बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस की टीम ने जौनपुर जिले में संभावित ठिकानों पर दबिश दी। हालांकि कोई बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सका। एसओ अमरनाथ राय ने बताया कि घटना में जौनपुर के लुटेरों के शामिल होने की बात सामने आई है। बदमाशों की तलाश में एक टीम जौनपुर गई थी, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लग सके। उनकी लोकेश ट्रेस की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.