Move to Jagran APP

सपा जिलाध्यक्ष के आरोप से जनसत्ता दल के कार्यकर्ता नाराज

प्रशासन द्वारा सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव के खिलाफ की गई संपत्ति जब्तीकरण कार्रवाई ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 06:16 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 06:16 PM (IST)
सपा जिलाध्यक्ष के आरोप से जनसत्ता दल के कार्यकर्ता नाराज
सपा जिलाध्यक्ष के आरोप से जनसत्ता दल के कार्यकर्ता नाराज

सपा जिलाध्यक्ष के आरोप से जनसत्ता दल के कार्यकर्ता नाराज

loksabha election banner

संसू, कुंडा : प्रशासन द्वारा सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव के खिलाफ की गई संपत्ति जब्तीकरण कार्रवाई ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है। इस कार्रवाई को कुंडा विधायक के इशारे पर होने के जिलाध्यक्ष के बयान पर रघुराज के कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया है। गुरुवार को बाबूगंज में जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं ने बैठक करके कहा कि प्रदेश में अपराधियों के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति और अवैध संपत्ति पर प्रदेश सरकार कार्रवाई कर रही है। छविनाथ पर 44 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस पर प्रशासन ने कार्रवाई की, जबकि जनसत्ता दल की सरकार नहीं है। इसके जनसत्ता दल व मुखिया का नाम लेकर उन पर आरोप लगा रहे हैं। यह अपराधों को छिपाने के लिए छविनाथ कर रहे हैं। धीरेंद्र कुमार यादव निराला ने कहा कि कल तक जो कहते थे सब कुछ कुंडा विधायक का दिया हुआ है, वही लोग अब उनका नाम लेकर अपने काले कारनामों को छिपाना चाहते हैं। इस मौके पर सज्जन शुक्ला, सौरभ चतुर्वेदी, जानू, आनंददेव पांडेय, विनोद यादव, अनुभव यादव, वैभव पांडेय समेत लोग मौजूद रहे।

- जब्त कालेज के प्राचार्य ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर जब्त किए गए सपा जिलाध्यक्ष के डिग्री कालेज के प्राचार्य श्रीकांत यादव शिक्षकों के साथ गुरुवार को एसडीएम से मिले। उनको ज्ञापन देकर बताया कि महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की प्रायोगिक परीक्षा होनी है, जो एक जुलाई से तीन जुलाई तक है। बच्चों के भविष्य को बचाया जाए। इस पर एसडीएम सतीश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि जानकारी है, छात्र-छात्राओं का भविष्य पर कोई खतरा नहीं होने पाएगा। परीक्षा के लिए जिलाधिकारी व राज्य विश्वविद्यालय से बात करके नई तिथि निर्धारित कराई जाएगी। रही बात सामान्य प्रवेश की तो वह नहीं हो सकता। विधिक आदेश पर कालेज को सील किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.