Move to Jagran APP

नरसिंहगढ़ में क‌र्फ्य के बाद चार और गांव की सीमाएं सील

रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव में स्थित कासमी मस्जिद में मिले 15 जमातियों में से तीन के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद नरसिंहगढ़ में क‌र्फ्यू लगाने के साथ ही शनिवार को चार और गांव की सीमा सील कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 10:19 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 05:59 AM (IST)
नरसिंहगढ़ में क‌र्फ्य के बाद चार और गांव की सीमाएं सील
नरसिंहगढ़ में क‌र्फ्य के बाद चार और गांव की सीमाएं सील

संवाद सूत्र रानीगंज : रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव में स्थित कासमी मस्जिद में मिले 15 जमातियों में से तीन के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद नरसिंहगढ़ में क‌र्फ्यू लगाने के साथ ही शनिवार को चार और गांव की सीमा सील कर दी गई। पूरे इलाके का डीएम और एसपी ने दौरा किया। गांव में सैनिटाइजेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इन पांच प्रभावित गांवों में सन्नाटा पसरा है और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

नरसिंहगढ़ गांव में स्थित जिस मस्जिद में पंद्रह जमाती रुके थे, उनमें से तीन में कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट मिलने के बाद से लोग सतर्क हैं। शनिवार को रानीगंज तहसील क्षेत्र के नरसिंहगढ़ स्थित कासमी मस्जिद को जहां सील कर दिया गया, वहीं पास के गांव नरसिंहगढ़, तौकलपुर, दसियाभानपुर, भिखनापुर, पवारपुर गांव की सीमाएं भी सील की गई। अब न तो गांव के लोग बाहर जा सकेंगे और न ही कोई बाहरी इन गांवों में प्रवेश कर सकेगा। नरसिंहगढ़ गांव के लोगों की थर्मल स्क्रीनिग और पूरे गांव को सैनिटाइज करने के लिए शनिवार को स्वास्थ विभाग की टीम भी पहुंच गई। वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीगंज के अधीक्षक डा. आनंद सिंह के नेतृत्व में 30 टीमें, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डा. ओपी सिंह के नेतृत्व में 10 टीमें भी लगाई गई हैं। पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत रानीगंज की टीम भी गांव में साफ-सफाई की व्यवस्था में लगा दी गई है। पुलिस ने 10 स्थानों पर लगाए बैरियर

क‌र्फ्यू लगने के बाद पुलिस ने नरसिंहगढ़ पुल तिराहा, तौकलपुर पुलिया, दसियाभानपुर बार्डर, कौलापुर नंदपट्टी, नरसिंहगढ़, दसियाभानपुर बार्डर, प्रयागराज जिले की सीमा पर एवं देल्हुपुर में हाईवे सहित दस स्थानों पर बैरियर लगा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.