Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में वृद्ध समेत चार की मौत

जागरण टीम प्रतापगढ़ अलग-अलग चार थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में ए

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 06:11 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 06:11 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में वृद्ध समेत चार की मौत
सड़क दुर्घटना में वृद्ध समेत चार की मौत

जागरण टीम, प्रतापगढ़ : अलग-अलग चार थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक वृद्ध समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

loksabha election banner

कुंडा प्रतिनिधि के मुताबिक कुंडा कोतवाली क्षेत्र के गयासपुर गांव निवासी मो. अनीस (70) बीते मंगलवार की शाम घर से पैदल ही बाबूगंज बाजार जा रहे थे। कुंडा बाईपास पर अनियंत्रित वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। इससे वह घायल हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंचे स्वजन उन्हें उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। वहां पर चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया। स्वजन उन्हें लेकर प्रयागराज जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। स्वजन बिना पुलिस को सूचना दिए हुए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं बाबागंज प्रतिनिधि के मुताबिक महेशगंज थाना क्षेत्र के जया का पुरवा मजरें गिस्था के रहने वाले सुरेशचंद्र त्रिपाठी (65) लालगंज में स्थित एक निजी विद्यालय में शिक्षक थे। मंगलवार की दोपहर वह विद्यालय से घर वापस जा रहे थे। वापस लौटते समय वह लालगंज में स्थित एक पेट्रोल पंप जैसे ही आगे बढ़े कि अचानक सामने एक ट्रैक्टर आ गया। वह अनियंत्रित होकर गिर पड़े। उनके सिर में चोट आ गई। जानकारी होने पर स्वजन भागकर मौके पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए प्रयागराज एसआरएन लेकर चले गए, जहां पर इलाज के दौरान रात में ही उनकी मौत हो गई।

डेरवा प्रतिनिधि के मुताबिक जेठवारा थाना क्षेत्र के बिकरा रामगढ़ गांव निवासी वकील अहमद (45) पुत्र सईद अख्तर दो अगस्त को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के असरही नहर पर बाइक से पहुंचा। अचानक एक सूखा पेड़ उसके ऊपर आ गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल प्रयागराज ले गए। वहां पर इलाज के दौरान तीन अगस्त की देर रात उसकी मौत हो गई। सांगीपुर प्रतिनिधइ के मुताबिक सांगीपुर थाना क्षेत्र के सरैया लखरांव निवासिनी नूरजहां (30) पत्नी मो. शहीद अपने दो बच्चों को लेकर मंगलवार की रात लगभग नौ बजे एक रिश्तेदार के साथ बाइक से मायके रांकी उदयपुर जा रही थी। रास्ते मे रेहुवा में एक ईंट भट्ठे के पास अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गई। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक चालक मो. कलीम व महिला के दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायल महिला को सांगीपुर सीएचसी लाया गया। वहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इधर, मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची सांगीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

---------

गंगा में उतराया मिला अज्ञात युवक का शव

संसू, मानिकपुर : मानिकपुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा खमसरा के समीप बुधवार की सुबह करीब दस बजे गंगा नदी में ग्रामीणों ने एक अज्ञात का शव घाट के किनारे लगा देखा तो खलबली मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मानिकपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ मानिकपुर सुभाष यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया। एसओ ने फोन के माध्यम से नवाबगंज, ऊंचाहार को गुमशुदगी या फिर गंगा में डूबे किसे युवक की पहचान के लिए जानकारी दी। काफी देर के बाद जब शव की पहचान नहीं हो सकी तो पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.