Move to Jagran APP

बम फटने के मामले में पूर्व प्रधान को भेजा जेल

मिर्जापुर चौहारी गांव में सोमवार को लहसुन के खेत में खोदाई के दौरान बम फटने के मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान सपा नेता को जेल भेज दिया। उधर घायल मजदूरों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। भाजपा प्रत्याशी पर हुए हमले के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)
बम फटने के मामले में पूर्व प्रधान को भेजा जेल

संसू, रानीगंज : मिर्जापुर चौहारी गांव में सोमवार को लहसुन के खेत में खोदाई के दौरान बम फटने के मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान सपा नेता को जेल भेज दिया। उधर, घायल मजदूरों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। भाजपा प्रत्याशी पर हुए हमले के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

रानीगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौहारी गांव में पूर्व प्रधान व सपा के जिला सचिव मोहम्मद शमीम के घर के पीछे लहसुन के खेत की खोदाई के दौरान सोमवार दिन में करीब 11 बजे बम फट गया था। मजदूर हरिकेश व चंद्रलाल निवासीगण आशीपुर घायल हो गए थे। दोनों घायलों का इलाज एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को ही मोहम्मद शमीम को हिरासत में ले लिया था। विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने पूर्व प्रधान शमीम को मंगलवार को जेल भेज दिया।सीओ डा. अतुल अंजान त्रिपाठी, एसओ पवन त्रिवेदी पुलिस टीम के साथ मिर्जापुर चौहारी पहुंचे और जांच पड़ताल किया।

दूसरी ओर भाजपा के जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी नीरज मिश्रा निवासी हुसैनपुर ने आरोप लगाया था कि उनके समर्थक आदर्श मौर्य सहित अन्य लोग चुनाव प्रचार कर रहे थे। जैसे ही प्रचार वाहन मिर्जापुर चौहारी गांव में घुसा, पहले से घात लगाए बैठे पूर्व प्रधान मोहम्मद शमीम, शकील, जावेद, नसीम, अशोक मिश्र सहित कई लोगों लाठी डंडे असलहा लेकर घेर लिया और गाड़ी को पीटने लगे। शकील ने जान से मारने के लिए बम निकल लिया। शोरगुल सुनकर वह भी मौके पर पहुंच गए थे। इस मामले में नीरज ने पुलिस को तहरीर दी है। इस बारे में सीओ का कहना है कि पूर्व प्रधान मोहम्मद शमीम को मंगलवार को जेल भेज दिया गया।भाजपा के जिला पंचायत सदस्य पद प्रत्याशी के प्रचार वाहन पर हुए पथराव के मामले की जांच की जा रही है। अगर बम फटने की घटना से यह मामला जुड़ा है तो इसे भी उसे मुकदमे में शामिल कर दिया जाएगा।

-----

तीन लोगों का कराया मेडिकल

भाजपा के जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी प्रचार वाहन पर रहे राहुल मौर्या, आदर्श मौर्या व अल्ताफ़ का पुलिस ने सीएचसी रानीगंज में मेडिकल कराया। एसओ पवन त्रिवेदी का कहना है कि प्रचार वाहन पर रहे राहुल, आदर्श व अल्ताफ का मेडिकल सीएचसी में कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.