Move to Jagran APP

50 हजार के इनामी हसन मुल्ला की गिरफ्तारी की चर्चा

प्रतापगढ़ : जेल के हेड वार्डर की हत्या समेत कई घटनाओं में वांछित चल रहे 50 हजार के

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 10:52 PM (IST)
50 हजार के इनामी हसन मुल्ला की गिरफ्तारी की चर्चा
50 हजार के इनामी हसन मुल्ला की गिरफ्तारी की चर्चा

प्रतापगढ़ : जेल के हेड वार्डर की हत्या समेत कई घटनाओं में वांछित चल रहे 50 हजार के ईनामी बदमाश हसनमुल्ला को एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार करने की चर्चा दिन भर रही। हालांकि पुलिस और एसटीएफ ने इससे इन्कार किया है।

loksabha election banner

सपा नेता के भाई आशीष पाल, जेल के हेड वार्डर हरि नारायण त्रिवेदी व कंप्यूटर सेंटर संचालक अतुल शुक्ला की हत्या और जोगापुर के आटो मोबाइल व्यापारी व सचौली के किराना व्यापारी को गोली मारकर लूट की घटना में पुलिस बदमाश हसन मुल्ला की तलाश कर रही है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। इसके अलावा जगेसरगंज बैंक डकैती में वांछित तौकीर अहमद पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। दोनों की तलाश में एसटीएफ प्रयागराज लगी है। इस बीच शुक्रवार को दोपहर शहर में यह चर्चा बड़ी तेजी से फैली कि बदमाश हसन मुल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी एस आनंद और एसटीएफ प्रयागराज के डिप्टी एसपी नवेंदु ¨सह ने हसन मुल्ला की गिरफ्तार से इन्कार कर दिया। डिप्टी एसपी नवेंदु ¨सह ने बताया कि हसन मुल्ला व तौकीर अहमद पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। दोनों की तलाश में उनकी टीमें लगी हैं।

कांवेंट स्कूल के ¨प्रसिपल पर किया हमला : अंतू थाना क्षेत्र के नरिया में स्थित निर्मल पब्लिक इंटर कालेज के ¨प्रसिपल को घर जाते समय आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

शहर के विवेकनगर मोहल्ला निवासी रिटायर्ड डीआइजी राधेश्याम तिवारी ने निर्मल पब्लिक इंटर कालेज के नाम से नरिया में खोल रखा है। स्कूल के ¨प्रसिपल विवेक पांडेय निवासी टेकई का पुरवा हैं। शुक्रवार दोपहर तीन बजे विवेक पांडेय कालेज से घर जा रहे थे। रास्ते में गांव के दूरभाष केंद्र के पास घात लगाकर बैठे आधा दर्जन बाइक सवार युवकों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। ¨प्रसिपल ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी। गड़वारा चौकी प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। इस संबंध में एसओ संजय यादव ने बताया कि ¨प्रसिपल के साथ मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। घटना के कारण का पता नहीं चल सका है। छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.