Move to Jagran APP

पीआरडी जवान को पीटा, फाड़ी वर्दी

संसू, कोहड़ौर, प्रतापगढ़ : जमीन की नाप के दौरान राजस्व टीम व पुलिस की मौजूदगी में पीआरडी जवान की पिटा

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 11:01 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 11:01 PM (IST)
पीआरडी जवान को पीटा, फाड़ी वर्दी
पीआरडी जवान को पीटा, फाड़ी वर्दी

संसू, कोहड़ौर, प्रतापगढ़ : जमीन की नाप के दौरान राजस्व टीम व पुलिस की मौजूदगी में पीआरडी जवान की पिटाई कर वर्दी फाड़ दी गई। इस मामले में पुलिस को नामजद तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गहरौली गांव निवासी ओम प्रकाश शुक्ला पीआरडी जवान है। इनका पड़ोसी से जमीन का विवाद चल रहा है। विवादित जमीन का मुकदमा राजस्व परिषद में विचाराधीन है। एसडीएम पट्टी के आदेश पर शनिवार को राजस्व टीम मौके पर गई थी। थाने की पुलिस एक एसआइ व दो सिपाहियों की मौजूदगी में मौजूद थी। नाप हो रही थी। आरोप है कि उसी समय डयूटी से पहुंचे पीआरडी जवान को दूसरे पक्ष के लोग लाठी-डंडे से पीटने लगे। साथ ही वर्दी भी फाड़ दी। मौके पर मौजूद परिजन घायल को थाने ले गए। कोहड़ौर थाने के प्रभारी निरीक्षक एके नागर ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। क्रास केस दर्ज होगा। वर्दी फाड़ने की जानकारी नहीं है।

घर में घुसकर महिला, परिजनों को पीटा

संसू,पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के बिबियापुर औराईन गांव में रंजिश को लेकर जड़ावती पत्नी राजाराम को घर में घुसकर मारा पीटा और सामान में तोड़फोड़ की गई। इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। पीड़िता जड़ावती की तहरीर पर पुलिस ने रामलखन पुत्र राम जियावन, धर्मेंद्र पुत्र राजकुमार, शिव कुमार पुत्र राम आसरे व राजू पुत्र राम लखन के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी, घर में घुसकर मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

पति सहित पांच पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

संसू, पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खागल गांव में विवाहिता को दहेज में बाइक न मिलने पर मारा पीटा गया और उसे भगा दिया गया। महिला वंदना की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। रानीगंज निवासी युवक की पुत्री का विवाह दो वर्ष पूर्व पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खागल गांव निवासी दिलीप कुमार पुत्र जमुना प्रसाद के साथ हुआ था। इंस्पेक्टर कोतवाली संजय कुमार शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

किशोरी को पुलिस ने किया बरामद

संसू, ढकवा बाजार : ढाई माह पूर्व अपहृत किशोरी को पुलिस ने शनिवार को ढकवा बाजार चौराहे से बरामद कर मेडिकल के लिए भेज दिया गया। आरोपित अभी फरार है। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के सैलखा गांव की एक किशोरी 13 मार्च की कक्षा नौ की परीक्षा देने घर से सुबह गई थी। परीक्षा समाप्ति के बाद दिन में ग्यारह बजे वह विद्यालय से घर के लिए निकली, लेकिन घर नहीं पहुंची। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अपहृत किशोरी को ढकवा बाजार चौराहे के पास से बरामद कर लिया। आसपुर देवसरा एसओ आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.