Move to Jagran APP

सीएमओ ने सीएचसी बेलखरनाथ का किया निरीक्षण

दीवानगंज सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने गुरुवार को सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:44 PM (IST)
सीएमओ ने सीएचसी बेलखरनाथ का किया निरीक्षण
सीएमओ ने सीएचसी बेलखरनाथ का किया निरीक्षण

दीवानगंज : सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने गुरुवार को सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना महामारी से संबंधित ग्रामीण क्षेत्रों में सीएचसी अधीक्षक को सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने का निर्देश दिया। कोई भी ग्रामीण वैक्सीनेशन से छूटने न पाए। हर हाल में एक एक व्यक्ति से जानकारी लेकर कोविड टीका लगाने का कार्य तेजी से किया जाए। सीएमओ ने अस्पताल परिसर तथा प्रसव कक्ष में साफ-सफाई को लेकर भी निर्देश दिया। सीएचसी के अंतर्गत एएनएम सेंटर वेलनेस सेंटर को भी अस्तित्व में लाने का निर्देश दिया। सीएमओ ने उपस्थिति रजिस्टर चेक करते हुए काम में लापरवाही बरतने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी। उक्त अवसर पर अधीक्षक डॉ आरिफ हुसैन, बीपीएम लोकेश श्रीवास्तव, बीसीपीएम अमित सिंह,सुशील तिवारी, दिलीप गुप्ता सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

loksabha election banner

- विद्यार्थियों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने बैठक करके प्रयागराज के प्रतियोगी छात्रों पर की गई बर्बर कार्रवाई की निदा की।विभाग संयोजक सुधांशु रंजन मिश्रा ने बताया कि एनटीपीसी रेलवे परीक्षा परिणाम में कथित धांधली के विरोध में प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थियों पर आवास स्थलों के अंदर प्रवेश कर पुलिस बल द्वारा लाठीचार्ज करना अत्यंत निदनीय है। अभाविप इस घटनाक्रम की भ‌र्त्सना करती है व दोषी को दंडित करने की मांग करती है। जिला संयोजक रमेश सिंह पटेल, एनटीपीसी परीक्षा परिणाम कुछ दिन पूर्व ही घोषित किया गया था जिसमें विद्यार्थियों का आरोप है कि निर्धारित अनुपातानुसार परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राष्ट्रीय मंत्री साक्षी सिंह ने कहा कि विद्यार्थी परिषद सदैव छात्रहितों के लिए कार्य करती रही है। प्रयागराज में विद्यार्थियों के आवास स्थल में अंदर प्रवेश कर लाठीचार्ज करना निदनीय है। अभाविप प्रशासन से मांग करती है कि इस घटनाक्रम में निष्पक्ष जांचकर संलिप्त दोषियों को चिन्हित कर दंडित करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.