Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थिति में कक्षा 11 का छात्र गायब

नगर कोतवाली क्षेत्र के सदाआनंदपुर अचलपुर के रहने वाले संजय द्विवेदी एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। उनकी पत्नी विभा शिक्षिका हैं। उनका बेटा ऋत्विक द्विवेदी (15) कक्षा 11 वीं कक्षा का छात्र है। वह आइआइटी की तैयारी भी कर रहा था। पढ़ने में कुशाग्र ऋत्विक शुक्रवार की शाम चार बजे अचानक बिना किसी को बताए घर से निकल गया। स्वजनों को लगा कि किसी काम से बाहर गया होगा कुछ देर में आ जाएगा। वहीं जब वह सात बजे तक घर नहीं लौटा तो माता-पिता को चिता सताने लगी। उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह बंद मिला फिर पिता की चिता बढ़ गई। उन्होंने अपने बेटे को कई मित्रों और रिश्तेदारों को फोन किया मगर कहीं भी बेटे की जानकारी नहीं मिली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 05:44 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 05:44 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में कक्षा 11 का छात्र गायब
संदिग्ध परिस्थिति में कक्षा 11 का छात्र गायब

जासं, प्रतापगढ़ : कक्षा 11 का एक छात्र संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार से गायब हो गया है। हैरान-परेशान पिता ने इस मामले में कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने भी इस गायब बच्चे का मोबाइल सर्विलांस पर लगा तलाश शुरू कर दी है। हालांकि देर रात तक छात्र के बारे में कुछ भी जानकारी पुलिस को हासिल नहीं हो सकी।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के सदाआनंदपुर अचलपुर के रहने वाले संजय द्विवेदी एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। उनकी पत्नी विभा शिक्षिका हैं। उनका बेटा ऋत्विक द्विवेदी (15) कक्षा 11 वीं कक्षा का छात्र है। वह आइआइटी की तैयारी भी कर रहा था। पढ़ने में कुशाग्र ऋत्विक शुक्रवार की शाम चार बजे अचानक बिना किसी को बताए घर से निकल गया। स्वजनों को लगा कि किसी काम से बाहर गया होगा, कुछ देर में आ जाएगा। वहीं जब वह सात बजे तक घर नहीं लौटा तो माता-पिता को चिता सताने लगी। उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह बंद मिला, फिर पिता की चिता बढ़ गई। उन्होंने अपने बेटे को कई मित्रों और रिश्तेदारों को फोन किया, मगर कहीं भी बेटे की जानकारी नहीं मिली। वह हैरान-परेशान बाइक से बस अड्डे और रेलवे स्टेशन की खाक छानने लगे, मगर हर जगह निराशा ही हाथ लगी। अभी वह उधेड़बुन में लगे ही थे कि उनके मोबाइल पर रात में करीब 11 बजे एक मैसेज आया, वह उनके बेटे का था। उसने लिखा था कि वह कुछ बनकर लौटेगा, नहीं तो सन्यास ले लेगा। इसके बाद जब उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई, तो वह बंद मिला। इस बारे में रात करीब 12 बजे सीओ नगर अभय कुमार पांडेय को जानकारी दी गई। उन्होंने तत्काल छात्र का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया। उसकी अंतिम लोकेशन भगवा चुंगी चौकी के पास जोगापुर में मिली थी, उसके बाद से मोबाइल को ट्रेस नहीं किया जा सका। छात्र के गायब होने के बाद से उसकी मां विभा का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ अभय कुमार पांडेय का कहना है कि गायब छात्र के बारे में ट्रेस किया जा रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। ---------- मानव तस्करी गिरोह पर भी शक पिता संजय द्विवेदी को चिता है कि कहीं उनका बेटा ऋत्विक किसी मानव तस्कर गिरोह के जाल में तो नहीं फंस गया, वह इस आशंका को लेकर बेहद घबराए हैं। हालांकि पुलिस ने उनकी तहरीर लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। --------- एक और छात्र गायब, छिपा रहे स्वजन

संजय द्विवेदी का यह भी कहना है कि चिलबिला में रहने वाले एक व्यवसायी का बेटा भी घर से कहीं बाहर के लिए निकल गया है, मगर वह व्यवसायी यह बात छिपा रहा है। उन्हें यह भी आशंका है कि कहीं उनका बेटा उस व्यवसायी के बेटे के बहकावे में तो नहीं आ गया।

------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.