Move to Jagran APP

सीबीसीआइडी के इंस्पेक्टर को दबंग से जान का खतरा

नगर कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर के रहने वाले सीबीसीआइडी के इंस्पेक्टर को दबंग पड़ोसी से जान का खतरा है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस अफसरों से की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 11:07 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 11:07 PM (IST)
सीबीसीआइडी के इंस्पेक्टर को दबंग से जान का खतरा
सीबीसीआइडी के इंस्पेक्टर को दबंग से जान का खतरा

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर के रहने वाले सीबीसीआइडी के इंस्पेक्टर को दबंग पड़ोसी से जान का खतरा है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस अफसरों से की है।

loksabha election banner

जोगापुर निवासी रामकुमार सीबीसीआइडी में इंस्पेक्टर हैं। उनकी तैनाती लखनऊ में है। इस समय उनकी ड्यूटी प्रयागराज माघ मेला में लगी है। इनके बेटे को तीन महीने पहले दबंग पड़ोसी ने मारा-पीटा था। इस बीच पखवारे भर पहले वह कचहरी गए थे। आरोप है कि उस दबंग ने पुलिस से शिकायत करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस बीच इंस्पेक्टर रामकुमार ने सोमवार को मामले की शिकायत पुलिस अफसरों से की। कोतवाल रवींद्रनाथ राय का कहना है कि सीबीसीआइडी के इंस्पेक्टर को धमकी देने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पर इंस्पेक्टर से बात की गई। उन्होंने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। विक्षिप्त से युवक को जान का खतरा

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे शुकाल गांव निवासी आकाश राय पुत्र रत्नेश राय की गांव में कुछ लोगों से रंजिश है। इनका आरोप है कि विपक्षी आए दिन धमकी देते हैं। एक विक्षिप्त युवक को उनके खिलाफ भड़काते हैं। वह विक्षिप्त आए दिन उनसे मारपीट, गाली गलौज करता है। घर पर पथराव करता है। आकाश ने सोमवार को एसपी से मिलकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की फरियाद की।विक्षिप्त से युवक को जान का खतरा

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे शुकाल गांव निवासी आकाश राय पुत्र रत्नेश राय की गांव में कुछ लोगों से रंजिश है। इनका आरोप है कि विपक्षी आए दिन धमकी देते हैं। एक विक्षिप्त युवक को उनके खिलाफ भड़काते हैं। वह विक्षिप्त आए दिन उनसे मारपीट, गाली गलौज करता है। घर पर पथराव करता है। आकाश ने सोमवार को एसपी से मिलकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की फरियाद की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.