Move to Jagran APP

आग लगने से जला घरेलू सामान, मरी बकरी

आग लगने से घर गृहस्थी के साथ ही साइकिल जलकर नष्ट हो गई। इसमें एक बकरी की भी जलकर मर गई। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गावी महुआबन मे मंगलवार को दिन में साढ़े तीन बजे हजरत के मकान में आग लग गई। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक घर में रखा गृहस्थी का सामान खाद्यान्न कपड़े बाइक आदि जलकर राख हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:39 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:39 PM (IST)
आग लगने से जला घरेलू सामान, मरी बकरी
आग लगने से जला घरेलू सामान, मरी बकरी

संसू, अजगरा : आग लगने से घर गृहस्थी के साथ ही साइकिल जलकर नष्ट हो गई। इसमें एक बकरी की भी जलकर मर गई। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गावी महुआबन मे मंगलवार को दिन में साढ़े तीन बजे हजरत के मकान में आग लग गई। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक घर में रखा गृहस्थी का सामान, खाद्यान्न, कपड़े, बाइक आदि जलकर राख हो गई। वही एक बकरी भी जल कर मर गई। प्रधान असलम ने पीड़ित को त्वरित सहायता प्रदान कर राहत पहुंचाई। इसी प्रकार हंडौर के पप्पू सलमानी के घर में मंगलवार सुबह लगी आग में ग्रहस्थी के सामान जल गए। विवाद में चौकीदार की पिटाई

loksabha election banner

संसू, पट्टी : जमीन के मामूली विवाद में हुई कहासुनी के बाद पड़ोसी ने चौकीदार की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने पहुंचकर बीच-बचाव किया। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के औंगापुर गांव के राधेश्याम यादव देवसरा थाने का चौकीदार हैं। मंगलवार को जमीन के विवाद को लेकर पड़ोसियों ने गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई। घायल चौकीदार का सीएचसी पट्टी में उपचार कराया गया। चौकीदार द्वारा देवसरा थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

---

बाइक की आमने सामने टक्कर दो घायल

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी-चिलबिला मुख्य मार्ग पर नरसिंहपुर गांव के पास बाइक के आमने सामने टक्कर में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। सूचना पर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को उपचार के लिए सीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम ले जाया गया। वहां से गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां से उसे स्वजन इलाज के लिए प्रयागराज लेकर चले गए। घायल पट्टी नगर निवासी वैभव कुमार (25) पुत्र अनिल व उसका एक साथी बताया गया है। गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

संसू, मकूनपुर : एक किलो चार सौ ग्राम गांजा के साथ कोहंडौर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार जेल भेज दिया।

कोहंडौर थाने के दारोगा गुलाब चन्द्र यादव फोर्स के साथ रविवार की शाम कांधरपुर की ओर गश्त पर थे। उसी समय उन्हें एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। उसे रोककर पूछताछ किया तो उसने अपना नाम तरूण सोनी पुत्र सदा शिव सोनी निवासी गडवारा थाना अंतू बताया। तलासी के दौरान उसके पास से पुलिस ने एक किलो चार सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद किया। उसे सोमवार को जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.